भाजपा के बंगाल अध्यक्ष पर हमला, मन की बात कार्यक्रम के लिए जा रहे थे हुगली

कोलकाता: प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष दिलीप घोष पर अब पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में हमला हुआ है। पीएम मोदी की मन की बात कार्यक्रम के आयोजन के लिए वे रविवार सुबह के सॉल्टलेक स्थित अपने घर से हुगली जा रहे थे। जैसे ही वे अपनी गाड़ी में बैठने के लिए आगे आए, एक बड़ा सा ईंट का टुकड़ा उनके सिर के पास से निकलता हुआ सीधे उनकी गाड़ी के कांच से टकरा गया। टुकड़ा इतना बड़ा था कि गाड़ी का कांच पूरा टूट गया। हालांकि हमले में दिलीप घोष बच गए। 

सऊदी अरब की राजकुमारी अमेरिका में पहली महिला राजदूत बनी

उनके एक सहयोगी ने जानकारी देते हुए बताया है कि शनिवार को यह ऐलान किया गया था कि दिलीप घोष हुगली जिले के मानकुंडू में सुबह 11:00 बजे से प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम के सामूहिक प्रसारण में शामिल होंगे। वहां पर सार्वजनिक तौर पर प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम के प्रसारण का बंदोबस्त किया गया था।  दिलीप घोष को  वहां पहुंचना था। इसके लिए सुबह के वक़्त वे सॉल्टलेक में स्थित अपने आवास से रवाना हो रहे थे।

मनी लॉन्ड्रिंग मामला: भावुक हुए रॉबर्ट वाड्रा, फेसबुक पर लिखी ऐसी post

उनके सहयोगी ने जानकारी देते हुए बताया है कि दिलीप घोष के साथ कुछ और लोग भी थे। जैसे ही वे अपनी गाड़ी के पास पहुंचे, एक बड़ा सा ईंट का टुकड़ा उनके सिर के पास से गुजरते हुए गाड़ी के कांच से टकरा गया, जिसके बाद तेज आवाज के साथ गाड़ी का शीशा टूट गया। इस घटना की सूचना उन्होंने बिधाननगर पुलिस कमिश्नरेट की टीम को दे दी है। 

खबरें और भी:-

जैश मुख्यालय पर नियंत्रण की खबर गलत, पाक मंत्री ने किया बड़ा खुलासा

पीएम मोदी पर हमलावर हुए नायडू, कहा वादे पूरे करने के बाद ही रखें आंध्रा में कदम

कैलाश विजयवर्गीय का विवादित बयान, कहा एक बीफ खाने वाला जीत गया, इस बात का दुःख

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -