टीएमसी सांसद की गिरफ्तारी के बाद बीजेपी कार्लयालय पर हुआ हमला
टीएमसी सांसद की गिरफ्तारी के बाद बीजेपी कार्लयालय पर हुआ हमला
Share:

कोलकाता: चिडफंड घोटाले को लेकर सीबीआई लगातार इससे सम्बन्धित सन्देहस्प्रसद लोगो से पूछताछ कर रही है.  जिसमे हाल ही में टीएमसी सांसद सुदीप बंदोपाध्याय से चिट फंड घोटाला मामले में सीबीआई ने पूछताछ की थी. जिसके बाद उन्हें सीबीआई द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया था. उनकी गिरफ्तारी के बाद बीजेपी के कोलकाता कार्यालय पर हमला कर दिया गया.  यह हमला किसके द्वारा किया गया है यह बात अभी तक सामने नही आयी है. किन्तु अंदेशा जताया जा रहा है कि तृणमूल के समर्थक लोगो ने ही भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय पर हमला किया है. वही ममता बनर्जी ने सुदीप की गिरफ्तारी पर आपात बैठक बुलाई है.

तृणमूल कांग्रेस सांसद सुदीप बंदोपाध्याय मंगलवार को रोजवैली चिटफंड घोटाला मामले में सीबीआई के सामने पेश हुए थे. इससे पहले केंद्रीय जांच एजेंसी ने पूछताछ के लिए तीसरा नोटिस जारी किया था, जिसके चलते वे हाजिर हुए थे. पूछताछ के बाद तृणमूल कांग्रेस सांसद सुदीप बंदोपाध्याय को सीबीआई द्वारा गिरफ्फ्तार कर लिया है. 

वही ममता बनर्जी ने आरोप लगाया है कि केंद्र सरकार के इशारे पर सीबीआई ने उनके दो सांसदों को गिरफ्तार किया है. यह सब नोटबंदी में उनके विरोध के चलते हुए किया जा रहा है.  ममता ने कहा है कि केंद्र सरकार चाहे जो भी कर ले उनका प्रदर्शन बंद नही होगा. उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस सुदीप की गिरफ्तारी के विरोध में कल से धरना देना शुरू करेगी. वही नोटबंदी के खिलाफ उनकी पार्टी 9 जनवरी को कोलकाता में आरबीआई आफिस के सामने प्रदर्शन करेगी. इसके बाद वह दिल्ली जाएंगी और वहां 10-11 जनवरी को केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेंगी.  

ममता ने नीतीश को कहा धोखेबाज

TMC सांसद तापस पाल गिरफ्तार...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -