मनोज तिवारी पर पटाखे से हुआ हमला, कहा- मैं बाल-बाल बचा

मनोज तिवारी पर पटाखे से हुआ हमला, कहा- मैं बाल-बाल बचा

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष और उत्तर पूर्व दिल्ली सीट से सांसद मनोज तिवारी ने अपने ऊपर हमले को लेकर एक गंभीर इल्जाम लगाया है. दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने खुद पर पटाखे से हमला किए जाने का आरोप लगाया है. उन्होंने इस हमले को कायराना बताते हुए आरोप लगाया कि आज गांधी संकल्प यात्रा में किसी ने जलता हुआ पटाखा फेंका जो उनके और मोहन सिंह बिष्ट के शरीर पर फटा.

दिल्ली भाजपा इकाई के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि पटाखा लगने से मोहन सिंह बिष्ट के दाहिने हाथ पर चोट आई है. उनका कुर्ता भी जल गया है. उन्होंने कहा कि मैं बाल-बाल बचा. किसी ने कायराना हमला किया. उल्लेखनीय है कि उत्तर पूर्व जिला की तरफ से शुक्रवार को करावल नगर विधानसभा में गांधी संकल्प यात्रा का आयोजन किया गया था.

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के पश्चिमी करावल नगर से आरंभ हुई संकल्प यात्रा दयालपुर-सादतपुर विस्तार तुकमीर शेरपुर होते हुए खजूरी पहुंचकर पूरी हुई. जानकारी के लिए आपको बता दें कि गांधी संकल्प यात्रा से पहले भाजपा नेता मनोज तिवारी प्रदूषण कम होने को लेकर दिल्ली की केजरीवाल सरकार के दावे पर पलटवार करते हुए ट्वीट कर श्वेत पत्र जारी करने की मांग की थी.

'मोदी खेल चुके हैं अपना आखिरी दांव', जानिए इमरान खान ने क्यों कही ये बात

जिनपिंग के भारत दौरे का आज दूसरा दिन, पीएम मोदी से इन अहम मुद्दों पर होगी चर्चा

बिरयानी से लेकर मालाबार लॉबस्टर तक, दक्षिण भारतीय व्यंजनों से सजी थी मोदी-जिनपिंग की थाली