AAP विधायक लांबा अटैक मामले में नया मोड़, दुकान में तोड़फोड़ करती दिखीं विधायक
AAP विधायक लांबा अटैक मामले में नया मोड़, दुकान में तोड़फोड़ करती दिखीं विधायक
Share:

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी (आप) विधायक अलका लांबा पर हुए हमले के मामले में एक नया खुलासा हुआ है. दिल्ली के एक दुकानदार ने लांबा और उनके समर्थकों पर दुकान में तोड़फोड़ का आरोप लगाते हुए इस घटना की CCTV फुटेज भी पुलिस को सौंपी है.

क्या है फुटेज में

फुटेज में अलका लांबा एक मिठाई दुकान पर अपने समर्थकों के साथ छापामारी करने पहुंची थीं. जहाँ उनके समर्थकों ने दुकानों के काउंटर पर रखा सामान फेंक दिया और विधायक भी फुटेज में दुकान के काउंटर पर रखी बिलिंग मशीन को धक्का देती देखी जा रहीं है. गौरतलब है कि 'आप' विधायक लांबा पर रविवार को दिल्ली के कश्मीरी गेट इलाके में किसी ने पत्थर से हमला किया था इससे उनके सिर में चोट आई थी. वे यहां नशा मुक्ति अभियान के सिलसिले में पहुंची थीं. पुलिस ने इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी कर लिया है.

हमले के बाद 'आप' नेता कुमार विश्वास ने PM नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया था कि " जिल्लेसुभानी का 'बेटी बचाओ आंदोलन' यही सब कीचड़-हमला-अपयश रणनीति दिल्ली में की थी, यही परिणाम पंजाब में मिलेगा भक्तों". 

वहीँ 'आप' के वरिष्ट नेता आशुतोष ने भी ट्वीट कर इस हमले के लिए भाजपा को ही जिम्मेदार ठहराया था. उन्होंने कहा कि "वहा के रहवासियो ने बताया की जिन लोगों ने अलका लांबा पर हमला किया वह एक मिठाई की दुकान में काम करते हैं. यह मिठाई की दुकान भाजपा विधायक ओम प्रकाश शर्मा की है.' हालांकि, उन्होंने बाद में यह भी कहा कि उन्होंने किसी पर आरोप नहीं लगाया है. आशुतोष ने कहा, हम सिर्फ इतना कह रहे हैं कि यह साफ नहीं है कि यह संयोग है या साजिश. हम सिर्फ उन्हीं फैक्ट्स को रख रहे हैं जो स्थानीय लोगों ने बताए.

क्या है मामला

कश्मीरी गेट के यमुना बाजार में नशे के खिलाफ कैंपन करने गईं आम आदमी पार्टी (आप) की विधायक अलका लांबा पर हमला हुआ, जिसमें उनके सर में चोट आई थी और उन्हें ईलाज के लिए अस्पताल ले जाना पड़ा था. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -