अभिनेता कुणाल खेमू पर हुआ हमला
अभिनेता कुणाल खेमू पर हुआ हमला
Share:

लखनऊ : उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ में अभिनेता कुणाल खेमू पर हमला हो गया। दरअसल कुणाल लखनऊ में अपनी आने वाली फिल्म सांवरे के वीडियो शूट पर थे इसी दौरान रात्रि में कुछ अज्ञात लोगों ने उनका विरोध किया। ऐसे में भीड़ उग्र हो गई और उन पर पथराव कर दिया। पथराव के बाद कुणाल खेमू के हाथ में चोट लग गई और वे घायल हो गए। मिली जानकारी के अनुसार यहां पर शूटिंग चल रही थी इसी दौरान नौबतखाने में इस तरह की शूटिंग करने से ऐतराज जताया गया था।

उनका कहना था कि धार्मिक भावनाऐं आहत हो जाती हैं। उल्लेखनय है कि इस गाने में पाकिस्तान के गायक राहत फतेह अली खान अपनी आवाज़ दे रहे हैं। उनके द्वारा भी रिकाॅर्डिंग हेतु लखनऊ में वे मौजूद हैं। लोगों ने नारेबाजी करते हुए शूटिंग में भागीदारी करने वाले कुणाल खेमू पर हमला कर दिया। शूटिंग को लेकर यह कहा गया कि यहां पर लोगों ने शूट करने से इन्कार किया था मगर इसके बाद भी शूट कर दिया गया।

एमएसपी मंजिल सैनी ने कहा कि शूटिंग के लिए अनुमति नहीं ली गई। उपद्रवियों के पथराव करने से कुणाल खेमू के हाथ में हल्की चोटें आई हैं। आरोपियों के विरूद्ध प्रकरण दर्ज कर दिया गया है। उल्लेखनीय है कि यहां पर एक एल्बम की रिकाॅर्डिंग भी चल रही है जिसके लिए पाकिस्तान के गायक राहत फतेह अली खान, लखनऊ पहुंचे सिंगर अनुपमा राग के कहने पर वे राहत लखनऊ पहुंचे। अनुपमा ने यह गाना लिखा और इसका म्यूजिक कम्पोज़ कर दिया। वे स्वयं भी राहत के साथ गाना गाने पहुंचेंगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -