घड़ियाल ने बालक को अपना शिकार बनाया
घड़ियाल ने बालक को अपना शिकार बनाया
Share:

भुवनेश्वर : कभी - कभी कोई ऐसी अनसोची घटना हो जाती है , जिसे जानकर न केवल दुःख होता है , बल्कि यह विचार भी आता है, कि किसी की मौत के कारण सिर्फ बदलते हैं लेकिन मौत अटल रहती है.ऐसा ही एक मामला ओडिशा का सामने आया है, जहाँ केंद्रपाड़ा जिले में हंसुआ नदी में नहाने गए 14 वर्षीय बालक को घड़ियाल ने अपना शिकार बना लिया.

मिली जानकारी के अनुसार केंद्रपाड़ा जिले के पटामुंडई ब्लॉक के डिआपारी गांव में 14 वर्षीय बेटा श्रीकांत अपने दोस्तों के साथ हंसुआ नदी में नहाने गया था. दोस्तों के साथ नहाते हुए वह गहराई में चला गया जहाँ उसे घड़ियाल ने अपना शिकार बना लिया.श्रीकांत की चीख सुनकर उसके दोस्त मदद के लिए नदी से बाहर निकलकर चिल्लाने लगे. इस पर घटनास्थल पर भीड़ जमा हो गई.सूचना मिलने पर दमकलकर्मियों की टीम ने भी नदी में श्रीकांत को तलाशा लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला और न ही घड़ियाल दिखा. अचानक हुई इस घटना से श्रीकांत के दोस्त भी सकते में आ गए.

जबकि दूसरी ओर ग्रामवासियों ने इस घटना के लिए वन विभाग को दोषी ठहराते हुए आरोप लगाया कि नदी में वन विभाग ने सुरक्षा घेरा नहीं लगाया इस कारण यह हादसा हुआ.लोगों का गुस्सा इसलिए फूटा क्योंकि सुरक्षा घेरे को लेकर कई बार वन विभाग को ज्ञापन दिया गया , लेकिन विभाग ने ध्यान नहीं दिया. यदि सुरक्षा घेरा लगा दिया जाता तो यह बालक घड़ियाल का निवाला नहीं बनता.

यह भी देखें

महाभियोग का असर उड़ीसा कांग्रेस पर

आर्थिक परेशानियों से त्रस्त तीन बहनों ने किया आत्मदाह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -