जैकलीन और जॉन अब्राहम ने शुरू की फिल्म अटैक की शूटिंग
जैकलीन और जॉन अब्राहम ने शुरू की फिल्म अटैक की शूटिंग
Share:

जैकलीन फर्नांडीज को आप सभी जानते ही हैं. वह बॉलीवुड की बहुत खूबसूरत एक्ट्रेस हैं. वह सभी के दिलों पर राज कर रही है और अपने हुस्न से बिजलियाँ गिराने में वह कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. ऐसे में वह 2020 में अपनी फिल्मों के साथ तैयार हैं. जी हाँ, यह एक्ट्रेस जल्द ही लक्ष्मण राज आनंद द्वारा निर्देशित फ़िल्म अटैक में नजर आने वाली है और इस फिल्म की शूटिंग उन्होंने शुरु कर दी है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक इस फ़िल्म में जैकलीन फर्नांडीज के अपोजिट जॉन अब्राहम नजर आने वाले हैं और दोनों की फिल्म जेए एंटरटेनमेंट और पेन मूवीज के बैनर तले निर्मित होगी और यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by John Abraham (@thejohnabraham) on

एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शूट के आगाज़ की घोषणा की जिससे उनके फैंस उत्साहित हो गए हैं. हाल ही में जॉन अब्राहम ने शूट के फोटो को शेयर करते हुए लिखा है “Attack” Shoot begins !!! @thejohnabraham @jacquelinef143 @rakulpreet @penmovies @jayantilalgadaofficial @johnabrahament @ajay_kapoor_ #akproductions @lakshyarajanand @yogendramogre @minnakshidas @sanyukthac

आप देख सकते हैं इसमें शूट के सीन के बारे में बताया गया है. वैसे इस फिल्म के अलावा जैकलीन ने नेटफ्लिक्स फिल्म मिसेज सीरियल किलर से अपना डिजीटल डेब्यू किया है और आजकल वह नेटफ्लिक्स फिल्म में भी दिखाई दे रहीं हैं. दोनों इससे पहले भी फिल्मों में साथ दिखाई दे चुके हैं और दोनों की जोड़ी को दर्शक खूब प्यार देते हैं.

फिल्म 'जर्सी' के लिए शहीद ने दो डिग्री तापमान में भी किया काम, निर्देशक ने बताई पूरी बात

राममंदिर की आधारशिला को लेकर महंतों ने जताई इच्छा, पीएम मोदी से इस बात की अपेक्षा

CDS की नियुक्ति पर पूर्व सेनाप्रमुख ने पूर्ववर्ती सरकारों की स्थिति का किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -