सीमा पर फिर दिखा पाक का दोगलापन, गोलीबारी जारी

पाकिस्तानी रेंजर्स ने जम्मू के सांबा सेक्टर के बाबा चमिलियाल और नारायणपुरा में इंटरनेशनल बॉर्डर पर फिर सीजफायर तोड़ा. पाकिस्तान ने करीब 10:10 बजे ऑटोमैटिक हथियारों से फायरिंग शुरू कर दी. फिलहाल पाकिस्तान की ओर से गोले भी दागे जा रहे हैं. रविवार रात से ही अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर पर पाकिस्तान की ओर से सीजफायर का उल्लंघन कर गोलीबारी की जा रही है.

मिली जानकारी के अनुसार पाकिस्तान की ओर से बॉर्डर पर अरनिया सेक्टर में गोलीबारी अभी भी जारी है. गोलीबारी को देखते हुए बीएसएफ और पुलिस ने गांव वालों से अपने घर से बाहर ना निकलने को कहा है. गोलीबारी के कारण ही सोमवार को अरनिया के आस-पास के 5 किमी. क्षेत्र के सभी स्कूलों को बंद किया गया है.

 पाकिस्तान ने पहले बीएसएफ से सीमा पर फायरिंग बंद करने की गुजारिश की और फिर रात करीब 10:10 बजे गोलीबारी शुरू कर दी. वह रमजान के महीने में भी सीमा पर सीजफायर करने से बाज नहीं आ रहा है. बीएसएफ ने बताया कि पाकिस्तानी रेंजर्स ने बीएसएफ से फायरिंग रोकने की अपील की थी. उसकी यह अपील उस समय आई, जब बीएसएफ की जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान के सियालकोट इलाके में कई लोग मारे गए थे. साल के शुरुआत से ही पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी जारी है. 

 

पाकिस्तान ने गोलीबारी बंद करने की मांग की

भारत के आगे नतमस्तक हुआ पाकिस्तान, फ़ोन कर लगाई फायरिंग न करने की गुहार

एंटी टेररिज्म डे: मात्र आतंक को रोकना या उसे ख़त्म करना

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -