भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा को बीच में रोकना पड़ा शो, भारी हंगामे में कई लोग घायल

नई दिल्ली : भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस और सफल गायिका अक्षरा सिंह के कार्यक्रम में जमकर पथराव होने की खबर सामने आई ही. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये हंगामा देव सूर्य महोत्सव में मंगलवार की रात को हुआ. जहां अक्षरा स्टेज पर प्रस्तुति दे रहे थी. इस दौरान उत्तेजित भीड़ ने कई कुर्सियां भी तोड़ डाली. हंगामे में कई लोगों के घायल होने की खबर भी आई है. 

बताया जा रहा है कि पुलिस को इस दौरान भीड़ को काबू करने के लिए काफी मशक्कत भी करनी पड़ी. पुलिस ने इसके लिए लाठीचार्ज का सहारा लिया.  पथराव के बाद कार्यक्रम से निकलकर जिलाधिकारी राहुल रंजन महिवाल भी भाग निकले. कार्यक्रम में स्थिति यह खड़ी हो गई कि ये कार्यक्रम को बीच में ही कना पड़ा. 

कहा जा रहा है कि पुलिस को हंगामे का पहले से ही अंदेशा हो चुका था. क्योंकि अक्षरा सिंह के कार्यक्रम से पहले ही एसडीपीओ भीड़ को शांत रहने और शांतिपूर्वक कार्यक्रम देखने की अपील कर चुके थे. खा जा रहा है कि इअसा ज्यादा भीड़ बढ़ने के चलते हुआ है. जगह ना मिलने और कार्यक्रम को सही तरीके से ना देख  पाने के कारण दर्शकों ने पथराव किया. बता दें कि इससे पहले भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह और खेसारीलाल के स्टेज शो में भी इस तरह के हमले हो चुके है. 

 

बंगाली बाला संग रोमांस करेंगे भोजपुरी सुपरस्टार, जल्द आएगी 'मेरी जंग मेरा फैसला'

एक बार फिर आम्रपाली संग कोहराम मचा गए पवन सिंह, नया गाना जमकर हो रहा वायरल

जोर-शोर से चल रही 'मेहंदी तोर नाम के' की शूटिंग, पूरे रंग में दिख रहे सुनील मोटवानी

छा गया 'राजतिलक' का ट्रेलर, सुपरस्टार 'कल्लू' ने मचाया तहलका

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -