ATS के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, बिहार और यूपी में छापेमारी कर 6 संदिग्धों को पकड़ा
ATS के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, बिहार और यूपी में छापेमारी कर 6 संदिग्धों को पकड़ा
Share:

पटना: हम हर दिन जुर्म और उससे जुड़ी कई घटनाएं सुनते और देखते है, कई बार इनके चलते आम जनता के दिल और दिमाग में कई तरह के ख्याल भी आने लगते है, लेकिन कहीं न कहीं इन जुर्म और घटनाओं के सिलसिले को कम करने के लिए हमारे हीरो यानी भारतीय सेना और पुलिस, CBI, आदि हमेशा ही आगे रहते है. वहीं हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद एटीएस (आतंकवाद निरोधक दस्ता) ने छापेमारी करके उनका भंडाफोड़ किया है. 

एटीएस (आतंकवाद निरोधक दस्ता) ने सोमवार को जिले में बड़ी जांच की जा चुकी है। शहर के गुरुद्वारा रोड स्थित एक होटल में छापेमारी कर यूपी और बिहार के छह संदिग्धों को पकड़ लिया है। वहीं होटल से फेक करेंसी, विस्फोटक व अन्य सामान को भी जब्त किया जा चुका है।

जंहा इस बात का पता चला है कि एटीएस को सूचना मिली थी कि गया में बीते कुछ दिनों से कुछ संदिग्ध एक होटल में ठहरे हुए हैं, जो फेक करेंसी, जाली पासपोर्ट व हवाला के अवैध कारोबार से जुड़े हैं। जंहा जानकारी मिली है कि एडीजी एटीएस रवींद्र शंकरन ने टीम गठित कर कार्रवाई के लिए भेजा। यहां होटल से उत्तरप्रदेश के दो, गया का एक और बिहार के अन्य जिलों के तीन युवकों को पकड़ा जा चुका है। सभी को टीम पटना ले गई है।

ममता-धनखड़ में फिर टकराव, गवर्नर के अभिभाषण के बिना ही पेश होगा राज्य का बजट

जौनपुर में सपा सभासद की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

8 फ़रवरी से आम जनता के लोए खोल दिया जाएगा राष्ट्रपति भवन, ऐसे होगा रजिस्ट्रशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -