झांसी के SDM ऑफिस से ISI को भेजे सेना के महत्वपूर्ण दस्तावेज
झांसी के SDM ऑफिस से ISI को भेजे सेना के महत्वपूर्ण दस्तावेज
Share:

झांसी। उत्तरप्रदेश के झांसी जिले के एसडीएम कार्यालय में एटीएस ने छापामारा। इस कार्रवाई के दौरान आश्चर्यजनक जानकारी मिली है। जो जानकारी सामने आई है उसके अनुसार यहाॅं के एसडीएम कार्यालय से सेना से जुड़े अति गोपनीय दस्तावेज पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई को भेजे गए। हालांकि अभी आधिकारिक तौर पर इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि ये दस्तावेज सेना से जुड़े हुए थे और इन्हें एसडीएम कार्यालय के नेटवर्क या अन्य माध्यम से भेजा गया

लेकिन मीडिया में जो जानकारी सामने आई है उसमें यही कहा जा रहा है कि दस्तावेज अतिमहत्वपूर्ण थे। दस्तावेजों के लीक होने की जानकारी मिलने के बाद भारत की सुरक्षा एजेंसियाॅं सावधान हो गईं। इस तरह की जानकारी उत्तरप्रदेश की एटीएस को प्रदान की गई। उत्तरप्रदेश एटीएस के आईजी असीम अरूण ने मीडिया से चर्चा में कहा कि उन्हें खुफिया विभाग से जो जानकारी मिली वह आश्चर्य में डालने वाली थी।

जिसमें कहा गया था कि सेना के कुछ दस्तावेज कार्यालय से दूसरे देश के एजेंट को भेजे गए हैं। जिसके बाद एंटी टेररिस्ट स्क्वाड के उपनिरीक्षक केएम राय के नेतृत्व में यहाॅं छापामार कार्रवाई की गई। इस दौरान यहाॅं से कंप्युटर, पेन ड्राईव व बड़े पैमाने पर अन्य दस्तावेज जब्त किए गए। गौरतलब है कि वर्ष 2014 में सेवानिवृत्त सूबेदार इंद्रपाल कुशवाहा को गिरफ्तार किया गया। इनके पास ऐसी सीडीज़ मिली थीं जिसमें युद्ध से संबंधित प्लान आदि थे।

जेटली ने कहा, पाकिस्तान भेज रहा है लगातार आतंकी, भारत कर रहा है कार्यवाही

ED के वकील ने अलगाववादी नेता से पूछा, क्या 'भारत माता की जय' बोल सकते हो ?

NIA को मिला आतंक का ऐसा कैलेंडर जिसमें लिखा है किस डेट को क्या करना है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -