शाहीनबाग़ से गिरफ्तार किए गए हैदर के दूसरे ठिकाने से 900 करोड़ की हेरोइन बरामद, दुबई और ईरान से जुड़े तार
शाहीनबाग़ से गिरफ्तार किए गए हैदर के दूसरे ठिकाने से 900 करोड़ की हेरोइन बरामद, दुबई और ईरान से जुड़े तार
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के शाहीन बाग ड्रग्स केस में शाहीन बाग से गिरफ्तार किए गए ड्रग तस्कर हैदर के उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर स्थित ठिकाने से 150 किलो से अधिक और हेरोइन बरामद की गई है। इस हेरोइन का मूल्य लगभग 900 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। यह हेरोइन गुजरात ATS ने जब्त की है।

हैदर को दिल्ली NCB ने शाहीन बाग के एक घर से गिरफ्तार किया था, तब उसके शाहीन बाग के घर से 300 करोड़ रुपये कीमत की 50 किलोग्राम हेरोइन, 30 लाख रुपये नकद और 47 किलो अन्य नशीले पदार्थ मिले थे। बताया जा रहा है कि आज गुजरात ATS ने हैदर के मुजफ्फरनगर स्थित आवास के पास एक पड़ोसी के घर में छापेमारी कर 150 किलो हेरोइन जब्त की है। इस मामले में गुजरात ATS आज 5 बजे गुजरात में प्रेस वार्ता करने वाली है। 

वही, शाहीन बाग ड्रग्स मामले पर NCB के DDG ज्ञानेश्वर सिंह ने बताया है कि शाहीन बाग ड्रग्स केस से संबंधित पांचवीं गिरफ्तारी हवाला कारोबारी शमीम अहमद की हुई है। शमीम दिल्ली के लक्ष्मी नगर इलाके में रहता था। इसे ड्रग्स के पैसे के लेन-देन और मुख्य आरोपी तक पैसे पहुंचाने के आरोप में अरेस्ट किया गया है। यह ड्रग्स का पैसा दुबई में शाहिद को भेज रहा था। मामले की छानबीन जारी है। अब तक इस सिंडिकेट में कुल 5 लोग अरेस्ट किए गए हैं। इस ड्रग्स सिंडीकेट के तार दुबई, पाकिस्तान, अफगानिस्तान और ईरान से भी जुड़ रहे हैं। 

पति ने 3 बार दिया तीन तलाक़, दो बार देवर ने किया हलाला... अब बहनोई के साथ सोने का दाबाव, थाने पहुंची पीड़िता

राजस्थान में 'रक्षक' ही बने भक्षक, दुष्कर्म पीड़िता के साथ SHO ने 15-20 बार किया बलात्कार

नमाज़ पढ़कर रिश्वत के पैसे लेने पहुंचा इंजीनियर सगीर अहमद, लोकायुक्त ने रंगे हाथों पकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -