रिलीज हुआ ‘अतरंगी रे’ का नया गाना ‘गर्दा’, देखकर फैंस बोले-  54 वर्ष की उम्र में भी 'स्वैग'...
रिलीज हुआ ‘अतरंगी रे’ का नया गाना ‘गर्दा’, देखकर फैंस बोले- 54 वर्ष की उम्र में भी 'स्वैग'...
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की जब भी किसी फिल्म का ऐलान होता है, तो उनके प्रशंसक दिन गिनना आरम्भ कर देते हैं कि आखिर मूवी कब रिलीज होगी। इसी प्रकार अक्षय के प्रशंसक उनकी अपकमिंग फिल्म ‘अतरंगी रे’ (Atrangi Re) के रिलीज होने की प्रतीक्षा कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे ऑडियंस की बहुत जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली। अब इस बीच फिल्म का तीसरा सांग ‘गर्दा’ (Song Garda) रिलीज कर दिया गया है, जो अक्षय कुमार पर फिल्माया गया है। 

आपको बता दें कि इस सांग से पहले फिल्म के दो सांग रिलीज किए जा चुके हैं, जिनका टाइटल है- ‘चक चका चक’ और ‘रेत जरा सी’। इस सांग के माध्यम से निर्माताओं ने ये दिखाने का प्रयास किया है कि फिल्म में अक्षय कुमार की भूमिका किस तरह की है। सांग में आप देखेंगे कि अक्षय कुमार सर्कस के एक जादूगर के तौर पर नजर आ रहे हैं, जो ऑडियंस को कुछ मैजिक ट्रिक्स करके दिखाते हैं। ‘गर्दा’ सांग के वीडियो में आप देखेंगे कि अक्षय कुमार ने एक भारी भरकम कढ़ाई वाली शेरवानी पहनी है तथा साथ में एक काली टोपी भी डाली हुई है।

सांग में अक्षय उस जादूगर का किरदार निभाने के लिए अपना पूरा प्रयास करते नजर आ रहे हैं, जो सर्कस में गाता है, नाचता है तथा साथ ही अपने ऑडियंस के लिए करतब करके भी दिखाता है। इरशाद कामिल द्वारा लिखे गए इस सांग को दलेर मेहंदी ने गाया है तथा इसका म्यूजिक एआर रहमान द्वारा दिया गया है। अक्षय कुमार के इस सांग को देखकर उनके प्रशंसक इस फिल्म को देखने के लिए उत्सुक हो उठे हैं। कई लोग इस सांग को लेकर अपने रिएक्शंस दे रहे हैं। इस बीच एक शख्स ने अक्षय को लेकर कहा कि 54 वर्ष की आयु में भी स्वैग कम नहीं हुआ है।

पत्नी पत्रलेखा संग राजकुमार राव ने शेयर कर डाली ऐसी तस्वीर कि हैरत में पड़े फैंस

रिलीज हुआ जॉन अब्राहम की फिल्म 'अटैक' का टीजर, जबरदस्त एक्शन में नजर आए एक्टर

हवाई यात्रा के दौरान एक दूसरे से अचानक मिले धर्मेंद्र और सचिन, अभिनेता बोले- 'मेरा प्यारा बेटा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -