मार्को सेचिनाटो ने जीता अर्जेटीना ओपन का खिताब

इटली : स्टार खिलाड़ी मार्को सेचिनाटो ने अर्जेटीना ओपन का खिताब जीत लिया है. रविवार देर रात खेले गए मुकाबले में सेचिनाटो ने अर्जेंटीना के डिएगो श्वार्टजमैन को शिकस्त देकर खिताब अपने नाम किया. बता दें यह मुकाबला काफी रोमांचक रहा. सेचिनाटो का यह तीसरा एटीपी खिताब है. उनका नाम अपने देश के मशहूर खिलाडियों में भी शुमार है।

रोमांचक मुकाबले में जीत के साथ जाएल मोनफिल्स ने किया रोटरडैम ओपन पर कब्ज़ा

ऐसा रहा पूरा मुकाबला  

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सेचिनाटो ने सीधे सेटों में अर्जेटीना के श्वार्टजमैन को 6-1, 6-2 से हराकर खिताब अपने नाम किया. सेचिनाटो का यह तीसरा एटीपी खिताब है. उन्होंने तीनों खिताब क्ले कोर्ट पर ही जीते हैं. इससे पहले, उन्होंने बुडापेस्ट और उमाग में क्ले कोर्ट पर हुए एटीपी टूर्नामेंट का खिताब जीता था. सेचिनाटो के खिलाफ श्वार्टजमैन ने शुरुआत अच्छी की और पहले सेट में एक समय स्कोर 1-1 से बराबर था.

टेस्ट बल्लेबाजी रैंकिंग में कुशल परेरा ने लगाई लंबी छलांग

ऐसे जीता शानदार मुकाबला 

जानकारी के लिए बता दें इसके बाद हालांकि, इटली के खिलाड़ी ने पीछे मुड़कर नहीं देखा. उन्होंने दमदार खेल दिखाते हुए सेट अपने नाम किया. दूसरे सेट में इटली के श्वार्टजमैन के पास इटली के खिलाड़ी के बेहतरीन खेल का कोई जवाब नहीं था. श्वार्टजमैन ने अपना आखिरी एटीपी खिताब 12 महीने पहले रियो डी जनेरियो में जीता था. इसी के साथ जानकारी के लिए हम आपको यह भी बता दें की स्टार खिलाड़ी सेचिनाटो का यह तीसरा एटीपी खिताब है. 

प्रो वॉलीबॉल लीग : अहमदाबाद डिफेंडर को 4-1 से हराकर प्लेऑफ में पहुंचा चेन्नई स्परटस

प्रो वॉलीबाल लीग : रोमांचक मुकाबले में आज यू मुम्बा होगी अहमदाबाद डिफेंडर्स की भिड़ंत

स्पेनिश लीग : गिरोना ने रियल मेड्रिड को 2-1 से किया पराजित

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -