VIDEO में देखें दुनिया की सबसे अनोखी चोरी, करें से ATM उखाड़ ले गए चोर
VIDEO में देखें दुनिया की सबसे अनोखी चोरी, करें से ATM उखाड़ ले गए चोर
Share:

आज तक आपने कई तरह की चोरी की कई घटनाएं सुनी और देखी होंगी. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी अजीब चोरी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे जानकर आप दांतों तले उंगलियां दबाने पर मजबूर हो जाएंगे. यहां चोर अपने साथ चोरी करने के लिए क्रेन लेकर आए और पूरा एटीएम ही वे उखाड़ ले गए. यदि आपको इसका यकीन नही हो रहा है तो आप इसका वीडियो भी देख सकते हैं...

बता दें कि यह मामला उत्तरी आयरलैंड का है और प्राप्त खबरों के मुताबिक, काउंटी लंदनडेरी स्थित एक दुकान के बाहर चोर पहुंचे और उन्होंने कपड़े से अपना मुंह ढक रखा था. चोर एटीएम को चुराने के लिए उन्होंने अपने साथ एक क्रेन मशीन लेकर आए थे. जहां उन्होंने बाद में इसका भी उपयोग किया. खास बात यह है कि  आयलैंड में इस साल चोर एटीएम उखाड़ने की 8 घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं. 

फिलहाल सोशल मीडिया पर पुलिस ने हाल ही में घटना से जुड़ा एक वीडियो भी जारी किया है और इसमें मुंह ढके चोरों को क्रेन की मदद से एटीएम उखाड़ते हुए आप देख सकते हैं. इसमें दिखाया गया है कि चोरों ने एटीएम निकालने के लिए सबसे पहले इमारत की छत और दीवारों को क्रेन से तोड़ दिया और फिर इसके बाद वह मशीन को उखाड़कर उसे कार की छत मौजूद खुले हिस्से से अंदर डालने की कोशिश करते हुए आप इन्हे देख सकते हैं. 

इस भिखारी के पास इतना पैसा है कि गिनने के लिए रखना पड़ते है लोग

सिर्फ भारत में ही देखने को मिल सकती है इस तरह की साड़ी

इस करोड़पति को है असिसटेंट की तलाश, सैलरी 25 लाख, अब तक आए 40 हजार आवेदन

15 साल की लड़की ने दिया बच्चे को जन्म, इस वजह से पुलिस ने किया अरेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -