गूगल से सीखा ATM हैक करने का तरीका, 30 सेकण्ड में लूट लेते लाखो रुपए
गूगल से सीखा ATM हैक करने का तरीका, 30 सेकण्ड में लूट लेते लाखो रुपए
Share:

उदयपुर: 2 बदमाशों ने देशभर में 82 ATM हैक कर दूसरों के खातों से 6 लाख 36 हजार 500 रुपए निकालकर लूट की वारदात को अंजाम दिया है। इन्होंने ATM हैक करने का उपाय गूगल पर हाउ टू हैंग ATM मशीन और हाउ टू स्टील मनी फ्रॉम ATM मशीन’ लिखकर पूरा तरीका वेबसाइट पर सीखा और अपने घूमने का शौक पूरा करने के लिए जहां गए वह ATM को लूटा। इस वारदात को अंजाम देने के लिए जिस सामान का प्रयोग किया है वह है फेवी क्विक उपयोगी रही।

देशभर में इस तरह की 82 वारदातें कर चुका गिरोह का एक सदस्य मेवात निवासी वसीम पुत्र कबरूद्दीन बीटेक इंजीनियर हैं और 30 सेकंड में ATM हैक कर वारदात करने में माहिर है। पुलिस ने वसीम के साथ हरियाणा के पलवल निवासी महेरदीन पुत्र अतर रहमान को भी हिरासत में लिया है। वह भले ही 12वीं पास है, लेकिन मुख्य सरगना होकर इस तरह की 5 गैंग संचालित करता है। SP राजेन्द्र प्रसाद गोयल जानकारी दी आरोपी घूमने के शौकीन है। महेरदीन अन्य साथियों के साथ खुद की दिल्ली पासिंग कार से घूमने निकलता। जिस शहर में जाता वहां ATM लूट की वारदात करता।

सुखेर स्थित मॉल के सामने ATM से आरोपियों ने एक व्यक्ति को झांसा देकर दस हजार रुपए निकाल लिए थे। एक व्यक्ति ने इनकी कार देखी थी और कुछ देर बाद वहां वारदात होने का पता चला था। उसी व्यक्ति ने यही गाड़ी प्रतापनगर चौराहा स्थित ATM के समीप भी देखी तो संदिग्ध मानते हुए पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने आरोपियों को प्रतापनगर चौराहा स्थित ATM हैक कर रुपए निकालने का कोशिश करते हिरासत में लिया। यहां की वारदातें जब इन आरोपियों से पुलिस ने पूछताछ की तो देशभर में सैकड़ों वारदात को अंजाम देना कबूला।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -