चोर ने चोरी का अपनाया नया तरीका, कार्ड बदलकर एटीएम से निकाल लिए पैसे
चोर ने चोरी का अपनाया नया तरीका, कार्ड बदलकर एटीएम से निकाल लिए पैसे
Share:

नलगोंडा: शनिवार को उनके कार्यालय में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में कहा गया कि मामले की जानकारी डीसीपी केनारायनारेड्डी ने दी. करीमनगर जिले के गंगाधर मंडल केंद्र का रहने वाला तुमू राजू उर्फ ​​राजेंद्र नेट सेंटर में काम करता है. वह एटीएम केंद्रों पर आने वाले बुजुर्गों की मदद करने का दिखावा करता है, जो एटीएम कार्ड के संचालन से अपरिचित हैं। वह मूल ग्राहकों से एटीएम कार्ड लेता है और मूल कार्ड का आदान-प्रदान करता है और नकद निकालने के लिए उन्हें दूसरा कार्ड देता है। फिर वह निकल जाता है और नकद निकालता है। वह अब तक कई जगहों पर एटीएम से नकदी की चोरी कर चुका है।

आरोपी राजा के खिलाफ कई थानों में धोखाधड़ी के मामले दर्ज हैं। 2018 में सिद्दीपेट टाउन थाने में 2, करीमनगर थाने में 1, 2019 में भुवनेश्वर टाउन थाने में 1, 2020 में जगततला थाने में 1 और 2021 में गजवेल थाने में 2 मामले दर्ज किए गए. उसने कुल 9.12 रुपये की चोरी की।

डीसीपी ने कहा कि आरोपियों के पास से 1.30 लाख रुपये, दो सेल फोन और विभिन्न बैंकों के 15 एटीएम कार्ड जब्त किए गए। मामले का पर्दाफाश करने वाले एडिशनल डीसीपी, सीआई, एसआई, स्टाफ को बधाई। उन्होंने कहा कि आरोपियों के खिलाफ पीडी एक्ट दर्ज किया जाएगा। उन्होंने अजनबियों को एटीएम कार्ड न देने की सलाह दी। बैठक में अपर डीसीपी एन. भुजंगराव, अर्बन सीआई सुधाकर, एसआई वेंकटया, कांस्टेबल बालास्वामी, महेश, संपत और अंजनेयु उपस्थित थे।

मीरबाई चानू के बाद प्रिया मलिक ने जीता गोल्ड मेडल, खेल मंत्री ने दी बधाई

कृष्णा और गोदावरी परियोजनाओं पर गजट अधिसूचना के लिए जिम्मेदार सीएम केसीआर

देश की मिट्टी को हमेशा अपने साथ रखने वाली 'मीराबाई चानू' ने पदक जीतने के बाद क्या कहा ?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -