कानपुर में आग का कहर, देखते ही देखते जल गया ATM

बीते कई दिनों से लगातार घटनाओं का सिलसिला और भी तेज हो गया है, जंहा हर दिन कोई न कोई इन घटनाओं का शिकार होकर अपनी जान से हाथ धो रहा है, वहीँ आज हम आपके लिए के ऐसा ही मामला लेकर आए है जिसे सुनने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे. कानपुर के आजाद नगर में शांति वन अपार्टमेंट के पीछे बने कबाड़ के गोदाम में आग लगने से लोगों के बीच हड़कंप मच गया। यह आग बंदरों की लड़ाई के चलते लगी। दरअसल, बंदर आपस में झगड़ रहे थे। इसी दौरान बिजली के तार से टकराए और शार्ट सर्किट से ट्रांसफार्मर में धमाके के साथ आग जैसी घटना हुई है।

जिसकी चपेट में कबाड़ गोदाम भी आ गया। प्लास्टिक आदि के जलने के उपरांत धुआं उठा तो आसपास के लोगों का सांस लेना भी मुश्किल हो गया। जानकारी पर लाटूश रोड और कर्नलगंज फायर स्टेशन से 3 गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंचीं और तकरीबन एक घंटे की मशक्कत के उपरांत आग पर काबू पाया।

जंहा इस बात का पता चला है कि कपड़ा कारोबारी भाई प्रहलाद, गोपाल और पुरुषोत्तम सरयू नारायण इंटर कॉलेज के पास बने बंगले में रहते हैं। इसी बंगले के पास में ही अपार्टमेंट है। बंगले के बीते भाग में इन लोगों ने कबाड़ का गोदाम भी बना रखा है। शनिवार शाम आपस में लड़ाई के बीच दो बंदर तार से टकराए और चिंगारी ट्रांसफार्मर पर गिरी। जिसके उपरांत आग लग गई। आग की चपेट में गोदाम भी आ गया।

तेलंगाना: नयनी नरसिम्हा रेड्डी के दामाद के ठिकानों पर प्रवर्तन निदेशालय का एक्शन, कई स्थानों पर डाली रेड

प्रधानमंत्री मोदी ने महात्मा ज्योतिबा फुले को अर्पित की श्रद्धांजलि, बोले- वे जीवन भर महिला...

राजस्थान में 7000 से अधिक पेट्रोल पंप हड़ताल पर, आम जनता की मुश्किलें बढ़ीं

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -