जल्द ही OTT प्लेटफार्म पर रिलीज़ होगी एटली की अगली फिल्म
जल्द ही OTT प्लेटफार्म पर रिलीज़ होगी एटली की अगली फिल्म
Share:

टॉलीवुड फिल्मों के जाने माने डायरेक्टर एटली को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बने रहते है. वहीं डायरेक्टर एटली, राजा रानी, थेरी, मर्सल और बिगिल जैसी अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, जिन्होंने बतौर निर्माता हॉरर कॉमेडी सांगिली बंगिली कढ़वा थोराए में जीवा और श्री दिव्या की भूमिका निभाई थी और यह फिल्म व्यावसायिक रूप से सफल रही थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हाल ही में, एटली ने पैशन स्टूडियो द्वारा निर्मित और अपने प्रोडक्शन हाउस द्वारा प्रस्तुत अपने अगले उद्यम अन्धाग्राम की घोषणा की थी, और नवोदित वी. विंजराजन द्वारा निर्देशित फिल्म का टीज़र नेटिज़न्स द्वारा अच्छी तरह से प्राप्त किया गया था.

जानकारी के लिए हम बता दें कि अब यह पता चला है कि मूवी में एक सीधा ओटीटी रिलीज होगा, जो सिनेमाघरों में रिलीज होगी और नेटफ्लिक्स ने अंडगाम के स्ट्रीमिंग अधिकार हासिल कर लिए हैं. पोनमाल वंधल और पेंग्विन के बाद, अंथागाराम हाल के दिनों में एक प्रत्यक्ष ओटीटी रिलीज का विकल्प चुनने वाली तीसरी फिल्म बन गई. इस फिल्म में अर्जुन दास, पूजा रामचंद्रन, विनोद किशन और मिशा घोषाल हैं.

खूबसूरत ड्रेस में स्टाइलिश पोज देती नजर आई यह बंगाली एक्ट्रेस

येलो कलर की स्टाइलिश ड्रेस में नजर आई कौसानी, यहां देखे फोटो

ऐन्द्रिता रे के इस फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -