जल्द ही  एक अलग फिल्म का निर्माण करेंगे एटली
जल्द ही एक अलग फिल्म का निर्माण करेंगे एटली
Share:

एटली फिलहाल शाहरुख खान के साथ अपनी बॉलीवुड फिल्म पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और प्री-प्रोडक्शन का काम चल रहा है। एटली इस दौरान अपनी अनुपस्थिति से अपने कॉलीवुड दर्शकों को निराश करने के लिए तैयार नहीं थे और इसलिए उन्होंने तमिल में कई फिल्मों का निर्माण करने का फैसला किया। रिपोर्टों के अनुसार, वह मुख्य भूमिका में जय के साथ एक फिल्म का निर्माण करेंगे, और इस फिल्म को एक नवोदित एनोक द्वारा निर्देशित किए जाने की सूचना है, जिन्होंने अपने सभी निर्देशन में एटली के सहायक के रूप में काम किया था।

'राजा रानी' के निर्देशन में सिनेमा में अपनी यात्रा शुरू करने वाले एटली तमिल सिनेमा की सबसे होनहार प्रतिभाओं में से एक बन गए हैं। अर्जुन दास अभिनीत फिल्म 'अंधागारम' के साथ प्रोडक्शन में कदम रखने वाले फिल्म निर्माता जय अभिनीत एक आगामी फिल्म के लिए फिर से निर्माता की टोपी दान करेंगे।

अरुण कुमार को एटली के नाम से जाना जाता है, एक भारतीय फिल्म निर्देशक हैं जो तमिल भाषा की फिल्में बनाते हैं। एंथिरन (2010) और नानबन (2012) फिल्मों पर एस शंकर के तहत एक पूर्व सहायक निर्देशक उन्हें फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा निर्मित उनके निर्देशन की पहली फिल्म, राजा रानी के लिए जाना जाता है, जिसके लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ डेब्यू निर्देशक के लिए विजय पुरस्कार से सम्मानित किया गया था . थेरी (2016), मर्सल (2017) और बिगिल (2019) के लिए एक निर्देशक, पटकथा और लेखक थे।

बदसूरत दिखने के कारण इस अभिनेत्री ने झेली कई मुसीबतें, लेकिन आज है बॉलीवुड की 'दादी' के नाम से मशहूर

ज्योतिरादित्य सिंधिया को मिली मोदी कैबिनेट में जगह, कमलनाथ ने कही यह बात

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के जन्मदिन पर प्रधानमंत्री मोदी ने दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -