पुलवामा में ग्रेनेड हमले में घायल हुए 12 नागरिक

सीआरपीएफ के एक बंकर पर आतंकवादियों द्वारा फेंका गया एक ग्रेनेड बम निशाना चूक गया और बुधवार को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सड़क पर विस्फोट हो गया, जिसमें 12 नागरिक घायल हो गए। पुलवामा के काकापोरा इलाके में एक आतंकी घटना की जानकारी मिलने पर, वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे।

"प्रारंभिक जांच में पता चला है कि पुलवामा के काकापोरा इलाके में आतंकवादियों ने 41 बीएन सीआरपीएफ के बंकर पर ग्रेनेड फेंका था। हालांकि, ग्रेनेड का निशाना चूक गया और सड़क पर विस्फोट हो गया। इस घटना में 12 नागरिकों को चोटें आईं। सभी घायलों को सुरक्षित निकाल लिया गया है।" पुलिस ने उनकी चोटों के इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया।

नागरिकों को छिटपुट चोटें आईं और बाद में उन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। उन सभी को स्थिर कहा जाता है, अधिकारी ने घायल हुए नागरिकों की स्थिति के बारे में जानकारी दी। मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है। अधिकारी इस आतंकी अपराध की पूरी परिस्थितियों का पता लगाने के लिए काम करते हैं। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि आतंकवादियों ने 41 बीएन सीआरपीएफ के बंकर पर ग्रेनेड फेंका था। क्षेत्र को बंद कर दिया गया है और एक विशेष खोज अभियान शुरू किया गया है।

PM मोदी ने किया BTS 2020 का शुभारंभ, डिजिटल इंडिया को बताया गेमचेंजर

ज्ञान का मूल शरीर बनाएं: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद

'अक्षय' नाम बताकर महीनों तक नर्स का बलात्कार करता रहा डॉ अकरम, इस्लाम कबूलने के लिए डाला दबाव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -