ATK मोहन बागान ने अपने नाम किया आईएसएल का खिताब
ATK मोहन बागान ने अपने नाम किया आईएसएल का खिताब
Share:

ATK मोहन बागान ने इंडियन सुपर लीग (ISL2023) का खिताब अपने नाम कर चुके है। उन्होंने फाइनल में सुनील छेत्री की टीम बेंगलुरु FC को पेनल्टी शूटआउट में 4-3 से मात दी है। मोहन बागान ने पहली बार ISL का खिताब भी अपने नाम कर लिया है। गोवा में शनिवार को खेले गए मैच में फुल टाइम तक स्कोर 2-2 की बराबरी पर होने वाला है। जिसके उपरांत रोमांचक पेनल्टी शूट में मोहन बागान ने दबाव पर काबू पाते हुए जीत भी अपने नाम कर लिया है।

मैच में क्या हुआ?: मैच की शुरुआत में ही बेंगलुरु को इंजरी का सामना करना पड़ गया था, जब टीम के स्टार खिलाड़ी शिवाशक्ति नरायणन चोटिल हो चुके थे। जिसके उपरांत शुरुआती कुछ मिनट में ही सुनील छेत्री को शिवाशक्ति के सब्सटिट्यूट के तौर पर मैदान पर भेजा गया। 13वें मिनट में रॉय कृष्णा की गलती पर मोहन बागान को पेनल्टी अवॉर्ड भी किया है। इस पर मोहन बागान के दिमित्री पेत्राटॉस ने गोल दाग अपनी टीम को 1-0 से आगे किया जा चूका है।

जिसके उपरांत पहले हाफ के इंजरी टाइम में मोहन बागान के फाउल पर बेंगलुरु को पेनल्टी अवॉर्ड किया गया। सुनील छेत्री ने गोल दाग स्कोर 1-1 से बराबर कर भी कर चुके थे। 78वें मिनट में रॉय कृष्णा ने गोल दाग बेंगलुरु को 2-1 से आगे कर दिया। हालांकि, टीम ये बढ़त अधिक देर तक नहीं बना सकी और 85वें मिनट में बेंगलुरु के एक और फाउल पर मोहन बागान को पेनल्टी मिल गई। इस पर भी पेत्राटॉस ने गोल दाग स्कोर 2-2 से बराबर कर डाला।

Ind vs Aus: दूसरे ODI में बारिश बनेगी विलन ! जानें विशाखापट्टनम के मौसम का ताजा अपडेट

जल्द ही लखनऊ में शुरू होगा अंतरराष्ट्रीय टेनिस टूर्नामेंट

लिवरपूल मिडफील्डर लीवा ने दिल की बीमारी के चलते किया संन्यास का एलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -