अतीक अहमद नहीं लड़ेंगे विधान सभा चुनाव
अतीक अहमद नहीं लड़ेंगे विधान सभा चुनाव
Share:

लखनऊ : समाजवादी पार्टी के बाहुबली नेता अतीक अहमद ने कहा कि वह उत्तर प्रदेश में अगला विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेगे. अतीक का यह बयान चुनाव से ठीक पहले उस समय आया है जब समाजवादी पार्टी में सीटों को लेकर उलझन जारी है.सीएम अखिलेश यादव भी अपने पिता मुलायम सिंह द्वारा दी गई सूची में से कई नामों पर एतराज जता चुके हैं.

बता दें कि यूपी में पहले चरण के मतदान में अब सिर्फ कुछ ही दिन बचे हैं. इससे पहले एसपी के बाहुबली नेता अतीक अहमद ने पहली बार एसपी सुप्रीमो अखिलेश यादव को ऑफर किया है कि वह यूपी में अगला विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे.समाजवादी पार्टी के नेता अतीक अहमद ने कहा कि अगर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव उनकी छवि के कारण उन्हें चुनाव नहीं लड़वाना चाहते हैं तो वह बोझ नहीं बनेंगे और चुनाव नहीं लड़ेंगे.

आपको जानकारी दे दें कि अतीक अहमद और अंसारी बंधुओं को लेकर ही समाजवादी पार्टी में मुलायम, शिवपाल औऱ अखिलेश में बहुत विवाद था. अखिलेश नहीं चाहते थे कि इस तरह के बाहुबली नेता समाजवादी पार्टी की साइकिल पर सवार हों. हालाँकि कौमी एकता दल का एसपी में विलय हो गया. लेकिन अतीक को लेकर अब भी विवाद बना हुआ था. अतीक अहमद का नाम मुलायम सिंह की सूची में था ,लेकिन अखिलेश के पार्टी अध्यक्ष बनने के बाद उन्हें लग गया था कि अखिलेश उन्हें टिकट नहीं देंगे. इसलिए अतीक ने खुद ही विधानसभा चुनाव नहीं लड़ने की घोषणा कर दी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -