अब अतीक अहमद देवरिया जेल में काटेगा सजा
अब अतीक अहमद देवरिया जेल में काटेगा सजा
Share:

इलाहाबाद : इसे यूपी में योगी सरकार का ही प्रभाव कहेंगे कि एक -एक करके बाहुबलियों को दूसरे जेल में रवाना किया जा रहा है.बता दें कि इसके पहले बाहुबली मुख्तार अंसारी को लखनऊ जेल से बांदा जेल भेजा गया था.अब बाहुबली अतीक अहमद को भी इलाहाबाद की नैनी सेंट्रल जेल से देवरिया जेल में भेजा जायेगा.

इस बारे में जेल प्रशासन ने बताया कि अतीक अहमद को नैनी सेंट्रल जेल से देवरिया जेल में स्थानांतरित किये जाने के लिए शासन से आदेश प्राप्त हुआ है.कारण जो भी हो मुख्तार अंसारी के बाद अतीक को दूसरे जेल भेजा जाना किसी न किसी रणनीति का ही हिस्सा माना जा रहा है.

स्मरण रहे कि अतीक अहमद जब नैनी शियाट्स कालेज में मारपीट व बवाल करने के मामले में फंसे तो कॉलेज यह मामला हाईकोर्ट तक ले गया. कोर्ट द्वारा उनकाआपराधिक इतिहास तलब हुआ और बाहुबली अतीक को जेल जाना पड़ा.

इसी तरह सपा सरकार में चुनावी माहौल के दौरान इलाहाबाद की नैनी सेंट्रल जेल में बंद बाहुबली करवरिया बंधुओ को मिर्जापुर जेल शिफ्ट किया गया था.भाजपा विधायक रहे सूरज भान करवरिया की पत्नी मेजा से चुनाव लड़ रही थी और अब वह जीतकर विधायक बन गई है. ऐसे में करवरिया बंधुओ की इलाहाबाद वापसी की संभावनाएं जताई जा रही है.

यह भी देखें

अपर्णा यादव के निमंत्रण पर आज कान्हा उपवन जा सकते हैं CM योगी आदित्यनाथ

एंटी रोमियो अभियान पर लगी लखनऊ हाई कोर्ट की मुहर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -