अपने पोस्ट में कश्मीर का ज़िक्र कर बुरे फंसे ये आतिफ असलम
अपने पोस्ट में कश्मीर का ज़िक्र कर बुरे फंसे ये आतिफ असलम
Share:

कुछ दिनों पहले कश्मीर से विवादित आर्टिकल 370 को पूरी तरह हटा दिया है. जिससे भारत में ख़ुशी की लहार दौड़ गई है.  भारत में जहां ज्यादातर लोग इस कदम का स्वागत कर रहे हैं वहीं पाकिस्तान में भारत के इस कदम का विरोध किया जा रहा है बॉलीवुड के कई पकिस्तानी एक्टर्स हैं जिन्होंने इस फैसला का विरोध किया है. इसके बाद सिंगर आतिफ असलम का भी ट्वीट किया जिस पर यूज़र्स ने उन्हें घेर लिया है.  

फेमस पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा लेकिन उसमें कश्मीर का जिक्र कर उसे विवादित बना दिया. वहीं इसे देखकर भारतीय फैन्स आतिफ असलम की इस हरकत पर काफी गुस्साए हुए हैं. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, 'कुछ बड़ा आप लोगों के साथ शेयर करते हुए खुशी हो रही है. इंशाअल्लाह, मैं जल्द ही अपनी जिंदगी के सबसे जरूरी सफर पर निकलने वाला हूं. हज पर जाने से पहले मैं सभी से माफी मांगता हूं, चाहे वह मेरे फैन्स हों, परिवार हो या दोस्त हों. अगर मैंने किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है तो माफ कर दें. कृपया दुआओं में मुझे याद रखें. इसके साथ ही मैं कश्मीरियों के साथ हो रही हिंसा और उत्पीड़न की भी निंदा करता हूं. अल्लाह कश्मीर और पूरी दुनिया के मासूमों की रक्षा करे.' 

देख सकते हैं आतिफ के पोस्ट में कश्मीर का जिक्र हुआ है जिससे भारतीय फैन्स भड़के हुए हैं. इसी को आतिफ को झेलना भी पड़ रहा है. बता दें कि आतिफ असलम ने कई बॉलिवुड फिल्मों में भी गाने गाए हैं . पुलवामा पर हुए आतंकवादी हमले के बाद बॉलिवुड में पाकिस्तानी कलाकारों को बैन कर दिया गया है. 

सुहाना खान की पहली फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज़..

हिमेश रेशमिया की फिल्म का नया रोमांटिक गाना हुआ रिलीज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -