क्रिकेटर केएल राहुल संग इंग्लैंड में हैं अथिया शेट्टी! नयी तस्वीर देख फैंस ने पूछे सवाल
क्रिकेटर केएल राहुल संग इंग्लैंड में हैं अथिया शेट्टी! नयी तस्वीर देख फैंस ने पूछे सवाल
Share:

क्रिकेटर केएल राहुल अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चाओं में रहते हैं। जी दरअसल उनका नाम सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी के साथ जुड़ा है। आए दिन दोनों की लिंकअप की खबरें आती रहती हैं। काफी लंबे समय से दोनों इन्ही खबरों के चलते सुर्खियों में हैं। आपने देखा ही होगा कि दोनों खास मौकों पर एक दूसरे की साथ की फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। लेकिन दोनों हमेशा खुद को एक-दूसरे का अच्छा दोस्त बताते हैं। दोनों ने कभी एक दूजे के लिए प्यार वाली बातों को नहीं माना। अब इन सभी के बीच अथिया ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिससे फिर से वह रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं।

आप सभी को बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी अपने साथियों और बच्चों के साथ इंग्लैंड गए हैं। अब इन सभी के बीच अथिया शेट्टी ने फोटो शेयर की है जिसके बाद से उनके इंग्लैंड दौरे पर होने की बात की जा रही है। जी दरअसल इस तस्वीर में अदाकारा अकेली नहीं है बल्कि उनके साथ क्रिकेटर केएल राहुल भी हैं। आप देख सकते हैं अथिया शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर अपनी ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है।

इसमें अदाकारा ने कैप्शन में लिखा है, ''अपनी ऊर्जा की रक्षा करें।'' वही इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस इन दिनों अपने कथित बॉयफ्रेंड केएल राहुल के साथ इंग्लैंड में हैं। इस तस्वीर को देखकर एक फैन ने लिखा, ‘क्या आप उसी जगह पर हैं जहां केएल सर हैं?' वही एक अन्य यूजर ने लिखा है कि ''क्लीवर अथु, संकेत साझा करने पर हम इसे प्यार कर रहे हैं।'' इसके अलावा अन्य लोगों ने भी कमेंट्स किये हैं।

पंजाब CM के आवास के बाहर शिअद का धरना, स्वास्थ्य मंत्री को बर्खास्त करने की मांग

कार्यसमिति का एलान होते ही MP आए ज्योतिरादित्य सिधिंया, कहा- 'राजनीति के लिए नहीं आया, सेवा के लिए आया हूँ'

पंजाब CM के आवास के बाहर शिअद का धरना, स्वास्थ्य मंत्री को बर्खास्त करने की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -