राहुल संग अथिया ने शेयर की अपनी फेवरेट तस्वीर, यूजर्स बोले- 'शादी कब है'
राहुल संग अथिया ने शेयर की अपनी फेवरेट तस्वीर, यूजर्स बोले- 'शादी कब है'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) को अक्सर सुर्ख़ियों में देखा जाता है। जी दरअसल वह ऐसी अदाकारा हैं जो अपने काम को लेकर कम और अपनी लव लाइफ को लेकर ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं। जी दरसल वह इंडियन क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) के साथ रिलेशनशिप में हैं और दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। जी हाँ और दोनों की शादी को लेकर भी कई बार खबरें आ चुकी हैं, हालाँकि इस मामले पर दोनों ने अब तक कुछ कहा नहीं है! आपको बता दें कि आथिया और केएल राहुल दोनों सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और अक्सर अपने प्यार की झलकियों को फैंस के लिए शेयर करते हैं।

अब इन सभी के बीच हाल ही में आथिया अपने प्यार के साथ अपनी फेवरेट तस्वीर को शेयर किया है, जिसको देख फैंस उनसे अब उनकी शादी को लेकर सवाल कर रहे हैं। जी दरअसल आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल (KL Rahul) के बीच में क्लोज बॉन्डिंग है और अक्सर दोनों साथ में समय बिताते हैं। टीम इंडिया के उप-कप्तान केएल राहुल का हाल ही में जर्मनी में स्पोर्ट्स हर्निया का सफल ऑपरेशन हुआ है और इस दौरान आथिया उनके साथ थीं। वहीं राहुल अब ठीक हैं और आथिया ने अपनी एक रोमांटिक तस्वीर भी शेयर की है। आप सभी को बता दें कि केएल राहुल के साथ अपनी इस हैप्पी तस्वीर को शेयर करते हुए आथिया ने कैप्शन में लिखा है- ‘फेवरेट वन’।

इसी के साथ उन्होंने मंकी वालो इमोजी भी शेयर की है। जी हाँ और इस तस्वीर में आथिया और केएल राहुल दोनों बेहद खुश दिख रहे हैं। इस तस्वीर में आथिया ने हरे रंग की शर्ट पहनी दिखाई दे रही हैं जबकि राहुल ने सफेद रंग की टी-शर्ट पहनी है। दोनों के ये फोटो लोगों के दिल जीत रहे हैं। इस तस्वीर पर मालविका मोहनन, करिश्मा कपूर ने कमेंट किया है। वहीं कई यूजर्स का कहना है- 'शादी कब है।'

अंडर वॉटर रोमांटिक हुए मिलिंद और अंकिता, वीडियो वायरल

दिशा संग बेटे टाइगर के ब्रेकअप पर बोले जैकी श्रॉफ- 'मैंने उन्हें साथ हैंगआउट करते देखा है'

अब तक के सबसे बड़े बजट वाली है वरुण की ये फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -