अथिया शेट्टी को देखते हुए केएल राहुल ने शेयर की तस्वीर, दी जन्मदिन की बधाई
अथिया शेट्टी को देखते हुए केएल राहुल ने शेयर की तस्वीर, दी जन्मदिन की बधाई
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी ने बीते कल अपना 27वां जन्मदिन मनाया. इस दौरान उन्हें कई लोगों ने जन्मदिन की बधाई दी लेकिन सबसे ख़ास बधाई रही क्रिकेटर केएल राहुल की, जिनके साथ उनके अफेयर को लेकर लगातार चर्चाएं हो रहीं हैं. जी हाँ, वहीं दोनों के अफेयर के बारे में दोनों से कई बार पूछा गया लेकिन दोनों तरफ से कभी भी इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. वहीं कई बार दोनों को एक साथ स्पॉट किया गया है और अब केएल राहुल ने उन्हें इंस्टाग्राम पर बर्थडे भी विश किया है जिससे यह पक्का कहा जा रहा है कि दोनों के बीच कुछ तो चल रहा है.

आपको बता दें कि वैसे तो अथिया शेट्टी को बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स ने बर्थडे विश किया है लेकिन इस बार ख़ास रहा उनके रियूमर्ड बॉयफ्रेंड केएल राहुल का उन्हें बर्थडे विश करना. जी हाँ, बीते कल राहुल ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अथिया शेट्टी को जन्मदिन की बधाई दी. वहीं आप देख सकते हैं इस तस्वीर में राहुल और अथिया शेट्टी नजर आ रहे हैं. वहीं राहुल अथिया की तरफ गौर से देख रहे हैं और अथिया शेट्टी भी मुस्कुरा रही हैं.

सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स में खुलासा किया गया था कि क्रिकेटर केएल राहुल कभी भी किसी एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप में नहीं रहे हैं, लेकिन अभी वह अथिया शेट्टी को डेट कर रहे हैं, लेकिन दोनों कई बार पब्लिक अपियरेंस से बचते देखे गए हैं. वहीं रिपोर्ट्स में दावा किया जा चुका है कि दोनों एक दूसरे का साथ घूमने भी जाते रहे हैं और दोनों ने इस साल फरवरी से थोड़ा पहले डेटिंग शुरू कर दी थी और चीजें काफी सीरियस हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि राहुल और आथिया की मुलाकात एक दोस्त के जरिए हुई थी और अब दोनों अक्सर साथ देखे जाते हैं.

आज है प्रियंका के जेठ का जन्मदिन, पति निक ने यूँ इमोशनल होकर किया विश

तीस हजारी मामले में बोली, बॉलीवुड की यह एक्ट्रेस

इस एक्ट्रेस से बहुत प्यार करते थे संजीव कुमार, प्यार ठुकराने पर अकेले ही काटा था जीवन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -