आलिया के बाद शादी करने जा रही ये अदाकारा, मशहूर क्रिकेटर के साथ लेंगी 7 फेरे
आलिया के बाद शादी करने जा रही ये अदाकारा, मशहूर क्रिकेटर के साथ लेंगी 7 फेरे
Share:

आप सभी यह बात अच्छे से जानते होंगे कि सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) को डेट कर रही है। जी हाँ और यह दोनों लंबे से साथ है और अपनी रिलेशनशिप पिछले साल ही ऑफिशियल की थी। अब इन सभी के बीच खबर आ रही है कपल आने वाले 3 महीनों के अंदर शादी के बंधन में बंध सकता है। जी हाँ, सामने आने वाली रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों की शादी मुंबई में ही होगी और कपल के परिवारवालों से शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी है।

इसके अलावा सामने आ रही खबरों की मानें तो दोनों ने मुंबई में एक घर भी लिया है, जहां वे शादी के बाद रहेंगे। आप सभी को बता दें कि कुछ समय पहले ही में कपल अपनी घरवालों के साथ नया घर देखने पहुंचे था। हालाँकि फिलहाल इस घर में रिनोवेशन का काम तेजी से किया जा रहा है। आपको यह भी बता दें कि अथिया का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा, बल्कि उन्होंने चंद फिल्मों में काम करने के बाद एक्टिंग से दूरी बना ली। वहीं केएल राहुल सुपरहिट खिलाड़ी हैं और अथिया शेट्टी को लंबे समय से डेट कर रहे हैं।

दोनों बहुत समय से रिलेशनशिप हैं और इन दोनों के रिश्ते से घरवालों को भी कोई एतराज नहीं है। वहीं अथिया खुद अपनी शादी की तैयारियों में जुटी हुई है और वे खुद ही शादी में होने वाले हर फंक्शन की तैयारियां अपनी देखरेख करवा रही है। आप सभी को यह भी बता दें कि सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी का बॉलीवुड करियर फ्लॉप रहा है और उन्होंने सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी फिल्म हीरो से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। वहीं इस फिल्म में उनके साथ सूरज पंचोली लीड रोल में थे। हालांकि, फिल्म फ्लॉप रही थी।

फिर देश का मजाक उड़ाते दिखे कॉमेडियन वीर दास, ट्रोलर्स ने लगाई लताड़

बिना कपड़ों के कार्तिक आर्यन के कमरे में मिला ये मशहूर अभिनेता!

सोनम के बेबी शॉवर की ग्रेंड पार्टी देंगे अनिल कपूर, ये है गेस्ट लिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -