किसी होटल में नहीं बल्कि यहाँ होगी KL राहुल और अथिया की शादी!
किसी होटल में नहीं बल्कि यहाँ होगी KL राहुल और अथिया की शादी!
Share:

अथिया शेट्टी और केएल राहुल काफी समय से एक-दूजे को डेट कर रहे हैं। इसी के चलते दोनों की शादी के चर्चे लंबे समय से हो रहे हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि कुछ ही महीनों में कपल शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। इसके अलावा यह भी माना जा रहा है कि अथिया के पिता सुनील शेट्टी और मां माना शेट्टी, बॉलीवुड के बड़े स्टार्स को इस शादी में बुलाने वाले हैं। अब हाल ही में सामने आने वाली रिपोर्ट्स की मानें तो अथिया और राहुल की शादी किसी 5 स्टार होटल में नहीं बल्कि शेट्टी परिवार के खंडाला वाले बंगले में होगी।

जी हाँ, आपको बता दें कि अथिया शेट्टी और केएल राहुल बांद्रा स्थित एक अपार्टमेंट में साथ शिफ्ट हुए हैं और अब लेटेस्ट खबर आई है कि दोनों के परिवार ने शादी के वेन्यू को भी फिक्स कर लिया है। वैसे केएल राहुल शादी की डेट को फिक्स करेंगे और यह शादी राहुल के वर्क शेड्यूल के हिसाब से होने वाली है। दूसरी तरफ सूत्रों के मुताबिक, एक फेमस वेडिंग आर्गेनाइजर अपनी टीम के साथ इस शादी की तैयारी के लिए खंडाला में खोज कर रहे हैं। जी हाँ और मुंबई के 5 स्टार होटल्स को छोड़कर अथिया और राहुल, सुनील शेट्टी के खंडाला वाले घर जहान में शादी करने वाले हैं।

आपको बता दें कि सुनील शेट्टी को अपना यह घर बेहद पसंद है और इस घर में को उन्होंने अपनी पत्नी के साथ 17 साल पहले बनाया था। अगर हम इस बंगले की बात करें तो यह एक बहुत बड़े एरिया में बना हुआ है। जी हाँ और सादे रंगों और बढ़िया इंटीरियर डिजाइन वाला यह घर बेहद आलीशान है। इसी के साथ ही घर के चारों ओर हरियाली है। अब अथिया और राहुल के रिश्ते के बारे में बात करें तो इसका पिछले साल खुलासा हुआ था और अब तो दोनों के परिवार वाले भी एक-दूजे के साथ खुश नजर आते हैं।

पार्टी में ड्रग्स लेकर लड़के-लड़कियां बनाते थे संबंध, छात्रा की मौत के बाद हुआ सनसनीखेज खुलासा

Bigg Boss 16 में नजर आएंगे आमिर के भाई...! जानिए इस बात में है कितनी सच्चाई

5 बार के भाजपा MLA अरविंद गिरी की हार्ट अटैक से मौत, सीएम योगी ने जताया शोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -