सुनील शेट्टी की बेटी ने लगाई इंस्टाग्राम पर आग, तस्वीर पर भड़क सकते हैं पिता
सुनील शेट्टी की बेटी ने लगाई इंस्टाग्राम पर आग, तस्वीर पर भड़क सकते हैं पिता
Share:

आजकल कई बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं जो अपने हॉट फिगर से सभी को दीवाना बना रहीं हैं. ऐसे में अथिया शेट्टी इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुईं हैं और उसकी वजह उनकी यह तस्वीरें हैं जो इस समय चर्चाओं में बनी हुईं हैं. जी हाँ, सुनील सेट्टी की बेटी अथिया अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है और इस बार उन्होंने आग लगा दी है. आप देख सकते हैं उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर काफी तेज़ी से वायरल भी हो जाती है और उन्होंने इस फोटो को शेयर कर लिखा है Here’s the Paco Rabanne Pure XS for Her. I finally tried it, and loved it! A provocative floral oriental fragrance. Ex-hilarating, ex-plosive, ex-static. Excess in its purest state. @pacorabanneparfums #PureXS#PacoRabanne #PacoRabanneParfums #ExcessiveMe

आप सभी को बता दें कि अथिया ने एक बार फिर से अपने इंस्टाग्राम पर आज अपनी एक बहुत ही बोल्ड तस्वीर पोस्ट की है जो सेक्सी लग रही है. आप देख सकते हैं इस तस्वीर में वो ह्वाइट ड्रेस में बहुत ही ग्लैमरस नज़र आ रही हैं और अथिया के फैंस को उनकी ये तस्वीर काफी पसंद आ रही है. अथिया को लोग एक के बाद एक अच्छे कमेंट्स दे रहे हैं और इसी वजह से आज इंटरनेट पर अथिया की खूब चर्चा हो रही है.

आप सभी को यह भी बता दें कि सुनील शेट्टी की बेटी अथिया को सलमान खान ने 2015 में फिल्म 'हीरो' से लॉन्च किया था और इस फिल्म में अथिया के साथ सूरज पंचोली थे लेकिन यह फिल्म कुछ खास नहीं चल पाई थी। वहीं इस फिल्म के बाद ये एक्ट्रेस 'मुबारकां' में अर्जुन कपूर और अनिल कपूर जैसे सितारों के साथ नज़र आईं थीं जहाँ उन्हें खूब पसंद किया गया.

बॉलीवुड में अपना मिस्टर राइट ढूंढ रहीं हैं कटरीना

जन्मदिन मनाने के बाद फिर 'तख़्त' पर लौटे करण जौहर, शेयर किया वीडियो

10 साल पहले भी काफी फिट दिखाई देते थे सलमान, वायरल हो रही फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -