वंशवाद पर गरजी अथिया...
वंशवाद पर गरजी अथिया...
Share:

जी हाँ, जनाब अबकी बार फिर से हमे अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी फिल्म मुबारकां में नजर आने वाली है. इस फिल्म के चलते अब अथिया पर हमे नया मामला सुनने को मिल रहा है. बता दे कि, बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी भी बॉलीवुड में अब एक्शन फिल्मो की तरफ ध्यान देना चाहती है. आपको बता दे कि अथिया ने इससे पहले सलमान खान के प्रोडक्शन में बनी फिल्म हीरो से अपने करियर की शुरुआत की थी.

फिल्म ‘हीरो’ से 2015 में हिंदी सिनेमा में अपने करियर की शुरूआत करने वाली अभिनेत्री अथिया शेट्टी का नाम सूरज पंचोली से लेकर अर्जुन कपूर तक से जुड़ चुका है. तथा देखा जाए तो यदि बॉलीवुड में जब भी किसी स्टार किड की एंट्री होती है, यही खबरें सामने आती हैं कि उन्हें तो आसानी से इंडस्ट्री में आने का मौका मिल जाता है और उन्हें लगातार काम मिलते रहते हैं.

और अब सुनील शेट्ठी की बेटी अथिया शेट्टी ने भी इस बारे में अपनी राय पेश की है. अथिया बताती हैं कि यह सच है कि अगर आप इंडस्ट्री का हिस्सा हैं तो आपको पहला मौका मिल जाता है. चूंकि, लोग आपके परिवार को पहले से जानते हैं लेकिन, जब आपको वह पहला मौका मिलता है तो उतना ही प्रेशर भी साथ में मिलता है.

 

बॉलीवुड की छुईमुई बॉबी गर्ल 'कैटरीना कैफ' के सुनिए 5 रापचिक सॉन्ग....

IIFA में धूमधाम से मना कैटरीना कैफ का जन्मदिन ....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -