ऐश्वर्या के कारण एक्ट्रेस बनी अथिया शेट्टी, सलमान खान ने दिया पहला ब्रेक
ऐश्वर्या के कारण एक्ट्रेस बनी अथिया शेट्टी, सलमान खान ने दिया पहला ब्रेक
Share:

बॉलीवुड की कुछ ही फिल्मों में काम करने वाली अथिया शेट्टी का आज जन्मदिन है. अथिया का जन्म 5 नवंबर 1992 में हुआ था. वह अपनी एक्टिंग से खाएं ज्यादा अपने फैशन सेंस को लेकर सुर्खियां हांसिल कर चुकीं हैं. अथिया बॉलीवुड के बहुत शानदार एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी हैं. अथिया ने फिल्मी दुनिया को बचपन से और करीब से देखा है, लेकिन फिल्मों में आने की प्रेरणा उन्हें घर से नहीं बल्कि फिल्म 'उमराव जान' के सेट पर मिली जब उनकी उम्र सिर्फ 13-14 साल रही होगी. जी हाँ, दरअसल अथिया शेट्टी को ऐश्वर्या राय ने फिल्मों में आने के लिए प्रेरित किया क्योंकि वह अक्सर पापा सुनील शेट्टी के साथ फिल्म 'उमराव जान' के सेट पर जाया करती थीं और ऐश्वर्या के कमरे में घंटों बैठकर उन्हें गौर से देखती थीं.

आपको बता दें कि अथिया को इन्ही सबने आकर्षित किया कि वह हिरोइन बनने के सपने देखने लगीं और फिर एक्ट्रेस बनी. अथिया ने जो सपना देखा उसे मंजिल सलमान खान ने दी. जी दरअसल उन्होंने अपनी फिल्म 'हीरो' में अथिया को ब्रेक दिया और 11 सितंबर 2015 को आई इस फिल्म में उनके साथ सूरज पंचोली ने भी डेब्यू किया, लेकिन उनकी यह फिल्म कुछ ख़ास कमाल नही दिखा पाई. आपको बता दें कि जिस तरीख को अथिया के पापा सुनील शेट्टी ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था, ठीक उसके 23 साल बाद उसी डेट पर अथिया की पहली फिल्म 'हीरो' रिलीज हुई. वैसे अथिया का निक नेम अट्टू-पट्टू है और श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ स्कूल में उनके सीनियर थे.

वहीं स्कूल के दिनों से ही अथिया शेट्टी श्रद्धा कपूर की डांसिग से प्रभावित हैं, वहीं टाइगर उन्हें अक्सर परेशान किया करते थे लेकिन टाइगर की बहन कृष्णा और अथिया अच्छी दोस्त हैं. इसी के साथ इंडस्ट्री में अथिया और इलियाना डिक्रूज की फ्रेंडशिप भी काफी पक्की बताई जाती है. इन दिनों अथिया अपनी आने वाली फिल्म मोतीचूर चकनाचूर में व्यस्त हैं जो 15 नवंबर को रिलीज होगी.

VIDEO: जारी हुआ 'पति पत्नी और वो' का धमाकेदार ट्रेलर, हंस हंसकर हो जाएंगे लोटपोट

पति संग भूटान में सब्जी लेते हुए नजर आईं अनुष्का शर्मा

पिता के जैसे संन्यासी बने साक्षी खन्ना, पूनम पांडेय से था अफेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -