के एल राहुल के साथ नाम जुड़ने पर फूटा अथिया शेट्टी का गुस्सा, कहा- 'हम रोज अपना...'
के एल राहुल के साथ नाम जुड़ने पर फूटा अथिया शेट्टी का गुस्सा, कहा- 'हम रोज अपना...'
Share:

बॉलीवुड की अभिनेत्री अथिया शेट्टी का नाम इन दिनों भारतीय क्रिकेटर के ​मशहूर खिलाड़ी के एल राहुल के साथ जुड़ रहा है. वैसे आजकल वह अपनी आने वाली फिल्म में व्यस्त है और यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. वहीं इन सभी के आलावा अथिया शेट्टी भारतीय क्रिकेटर के ​मशहूर खिलाड़ी के एल राहुल के साथ नाम जुड़ने के कारण भी चर्चाओं में बनी हुई हैं. ऐसे में आए दिन राहुल और अथिया शेट्टी के लिंकअप को लेकर खबरें आ रही है और लगातार उसमे ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे है लेकिन इसके बारे में दोनों ने अभी तक कुछ नहीं कहा है.

हाल ही में मीडिया में सामने आ रही रिपोर्ट्स में ऐसा सामने आ रहा है कि, अथिया शेट्टी का दिल भारतीय क्रिकेटर के.एल. राहुल पर आ गया है लेकिन अथिया ने अब इस बात पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. हाल ही में अथिया शेट्टी ने इनपर जवाब दिया कि, 'मुझे लिंकअप की खबरों से कोई फर्क नहीं पड़ता. मैं पूरी तरह तैयार हूं और आप मुझसे इस बारे में जो भी पूछेंगे, मैं आपको कोई जवाब नहीं दूंगी. लेकिन मुझे समझ आता है कि ये सब पूछना आपका काम है.'

इसी के साथ अथिया ने आगे कहा, 'मेरा हमेशा से ये मानना रहा है कि हम रोज अपना बहुत कुछ दुनिया को देते हैं और मुझे लगता है कि ये इंसान का प्राइवेट मैटर है. भले ही वो दोस्ती हो, रिश्ते हों या फिर परिवार. इन सभी को मैं हमेशा बचाकर रखना चाहूंगी. इसलिए मैं कभी इस बारे में बात नहीं करूंगी.' आपको बता दें अथिया फिल्म मोतीचूर चकनाचूर में नजर आएंगी और इस फिल्म में उनके साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी हैं.

होने वाले पति और सास संग डिनर पर पहुंची आलिया भट्ट! तस्वीर हो रही वायरल...

शुरू हुई दोस्ताना 2 की शूटिंग, कार्तिक ने शेयर की फोटोज

सारा अली खान ने शेयर किया क्यूट फोटो, फैंस ने जमकर किया लाइक और कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -