आथिया ने पिता सुनील को बताया अजीज दोस्त, जन्मदिन पर शेयर किया ख़ास पोस्ट
आथिया ने पिता सुनील को बताया अजीज दोस्त, जन्मदिन पर शेयर किया ख़ास पोस्ट
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी द्वारा रविवार को अपना 58वां जन्मदिन मनाया गया है और इस मौके पर उन्हें ढेर सारी बधाइयां भी फिल्मे जगत से मिलीं. उनकी बेटी और फिल्म अदाकारा आथिया शेट्टी द्वारा भी पिता को इस मौके पर विश किया गया है और सोशल मीडिया पर सुनील के साथ की एक थ्रोबैक फोटो उन्होंने शेयर की. उन्होंने इसी के साथ इमोशनल पोस्ट भी साझा किया है.

साझा की गई तस्वीर में सुनील शेट्टी काफी यंग लग रहे हैं. यह काफी पुरानी फोटो है. आथिया काफी छोटी हैं और बेहद क्यूट नजर आ रही हैं. आथिया द्वारा कैप्शन में लिखा गया है कि- मेरे अजीज दोस्त को जन्मदिन की शुभकामनाएं. मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं पापा. मैं कामना करती हूं कि आप खुशमिजाज और आनंदित रहें. हमेशा मेरा सहारा बनने के लिए शुक्रिया अब हम खुद से भी ऐसी ही उम्मीद रखते हैं. 

बता दें कि आथिया आमतौर पर भी थ्रोबैक फोटोज साझा करती ही रहती हैं. जबकि पिछले साल भी पिता के बर्थडे पर उन्होंने एक थ्रोबैक फोटो साझा की थी और इस पर उन्होंने लिखा था कि- हैपी बर्थडे पापा. मेरे साथ हमेशा धैर्य रखने के लिए शुक्रिया. मुझपे विश्वास रखने के लिए शुक्रिया. मैं आपको हर दिन प्राउड फील कराना चाहती हूं. मैं आपसे प्यार करती हूं. जैसा आपका हृदय है उस हिसाब से आप दुनियाभर की सारी खुशियां डिसर्व करते हैं.

लोगों से कश्मीर पर कुछ ऐसा सवाल पूछ बैठे KKR , लोगों ने कहा- अब तक की सारी बकवास माफ़

बकरीद पर बेहद दुखी है यह मुस्लिम एक्ट्रेस, कहा- दिल रो रहा है

जल्दी ही आएगा 'बधाई हो' का सेकंड पार्ट, ऐसी होगी कहानी

कबड्डी के लिए ताकत और स्फूर्ति को मुख्य मानते हैं अक्षय कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -