केएल राहुल के लिए कुकिंग सीख रहीं हैं अथिया शेट्टी, बनाया केक!
केएल राहुल के लिए कुकिंग सीख रहीं हैं अथिया शेट्टी, बनाया केक!
Share:

बॉलीवुड में बहुत कम फिल्मों में नजर आईं अथिया शेट्टी के प्यार को लेकर काफी समय से खबरें आ रहीं हैं. जी दरअसल उनका नाम बहुत समय से क्रिकेटर केएल राहुल के साथ जोड़ा जा रहा है. केवल इतना ही नहीं दोनों को कई बार साथ में भी देखा जा चुका है और बार बार डेट करने की खबरें के आने के बाद भी दोनों कभी अपने रिश्ते पर कोई बात करते नजर नहीं आए हैं. इसी बीच हाल ही में दोनों के अफेयर का एक और सबूत हमारे हाथ लग गया है. जी दरअसल हाल ही में केएल राहुल ने एक तस्वीर शेयर की है जो आप यहाँ देख सकते हैं. इस तस्वीर में एक जला हुआ केक दिखाई दे रहा है और इस तस्वीर में के एल राहुल ने अथिया शेट्टी को टैग किया हुआ है.

आप देख सकते हैं केक की इस तस्वीर पर क्रिकेटर ने लिखा है कि, 'एक्सपेक्टशन और रिएलिटी में इतना ही अंतर होता है.' वैसे अब केएल राहुल के इस रिएक्शन से साफ है कि, 'ये जला हुआ केक अथिया शेट्टी ने उनके लिए बनाया है.' इसका मतलब है कि प्यार के लिए अथिया सब कुछ कर रहीं हैं लेकिन फिर भी केएल राहुल की एक्सपेक्टशन पूरी नहीं कर पा रहीं हैं. वैसे इस तस्वीर को अथिया शेट्टी ने भी स्टोरी पर शेयर किया है और उनकी फोटोज पर लोगों ने कमेंट्स कर लिखा है अथिया शेट्टी केएल राहुल के लिए कुकिंग सीख रही हैं.

वैसे तो यह खबरें भी आ रही हैं कि, सुनील शेट्टी ने अथिया और केएल राहुल के रिलेशनशिप पर हामी भर दी है और जल्द ही दोनों शादी कर सकते हैं. बीते दिनों अथिया के बारे में बात करते हुए सुनील शेट्टी ने कहा था कि, 'अथिया अपने बारे में हर बात मुझको बताती है. इस बारे में भी हमारी बात हो चुकी है. मुझे अथिया और केएल राहुत के रिश्ते से कोई परेशानी नहीं है. उन दोनों का रिश्ता बहुत ही शानदार है.'

पति के साथ भारत आईं सोनम कपूर

60 साल की उम्र में टेनिस खेलती नजर आई यह मशहूर एक्ट्रेस

बाइक चलाते हुए नजर आई यह मशहूर एक्ट्रेस, वायरल हो रहा वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -