'वोग' में अर्जुन और अथिया नजर आए 'हॉट'
'वोग' में अर्जुन और अथिया नजर आए 'हॉट'
Share:

एक बार फिर से अर्जुन कपूर व अथिया शेट्टी के चर्चे है. बता दे कि अपनी फिल्म 'मुबारकां' के साथ ही साथ यह दोनों अब एक बार फिर से अपनी फोटोशूट के चलते सुर्खियों में चल रहे है. जी हाँ बता दे कि वोग मैगजीन के जुलाई इश्यू के लिए हाल ही में अर्जुन कपूर और अथिया शेट्टी ने फोटोशूट करवाया है. बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर व अनिल कपूर के दमदार अभिनय से सजी फिल्म हम बात कर रहे है उनकी अपकमिंग फिल्म 'मुबारकां' के  बारे में जिसमे की हमे अनिल कपूर व अर्जुन के साथ साथ अथिया शेट्टी व इलियाना डिक्रूज का भी दमदार अभिनय देखने को मिलने वाला है.

फिल्म में इन दोनों ही मोहतरमाओं ने भी शानदार अभिनय को अंजाम दिया है. बता दे की फिल्म के दो दिग्गज कलाकार हम बात कर रहे है रियल लाइफ में चाचा व भतीजे अनिल कपूर व् अर्जुन कपूर के बारे में जो के एक बार फिर से अपनी फिल्म 'मुबारकां' के चलते सुर्खियों में बने हुए है.

बात करे अर्जुन व् अथिया के फोटोशूट के बारे में तो बता दे कि, वोग मैगजीन के जुलाई इश्यू के फोटो में अर्जुन जहां ब्लैक सूट में बहुत डैशिंग लग रहे हैं. वहीं, रेड स्पार्कलिंग ड्रेस में अथिया बहुत गॉर्जियस नजर आ रही हैं. अथिया ने न्यूड आईमेक किया है और पिंक लिपस्टिक लगाई है. साथ ही, बालों को ओपन रखा है. इस फोटोशूट में दोनों के बीच गजब की केमिस्ट्री दिखाई दे रही हैं.

अक्षय की 'गोल्ड' का विदेशी धरती पर हुआ श्रीगणेश....

दिशा की बोल्ड दशा....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -