अथिया ने कहा सूरज हॉट और शरारती है
अथिया ने कहा सूरज हॉट और शरारती है
Share:

‘हीरो’ फिल्म के दोनों नये कलाकारो ने एक दूसरे की तारीफ की है। इस फिल्म से दोनों एक साथ बॉलीवुड मे कदम रखने जा रहे है। दोनों अपनी आने वाली फिल्म ‘हीरो’ का बहुत अच्छा प्रमोशन कर रहे है। अभी कुछ समय पहले ही दोनों अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए एक कॉलेज मे गए थे। वहा उन्होने स्टूडेंट्स के साथ डांस भी किया और बहुत मस्ती भी की। ‘हीरो’ फिल्म के हीरो सूरज पंचोली ने कहा है कि फिल्म बनाते टाइम अथिया ने उनकी बहुत मदद की है।

अथिया एक बहुत अच्छी लड़की है सूरज ने ये भी कहा कि फिल्म मे सिर्फ अथिया की वजह से ही में हीरो हूँ। अथिया ने जब यह सुना तो उन्होने कहा कि सूरज मज़ाक कर रहे है। सूरज सभी लड़कियो के साथ ऐसा  ही करते है वे बहुत मज़ाकिया किस्म के इंसान है। जब में भी सेट पर आई थी तो उन्होने मुझे भी बहुत परेशान किया था। वे सेट पर बहुत शरारत करते थे। अथिया ने ये भी कहा कि सूरज हॉट और अद्भुत एक्टर है।

‘हीरो’ फिल्म 1983 मे बनी  फिल्म ‘हीरो’ की  रिमेक है। 1983 मे ‘हीरो’ फिल्म के डायरेक्टर सुभाष घई थे। और अब ‘हीरो‘ फिल्म के डायरेक्टर निखिल आडवाणी है। सब को इस फिल्म के आने का इंतजार है। फिल्म 11 सितंबर को सिनेमाघरों मे आने वाली है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -