तमिल फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत कर महान कलाकार बने अथर्व

टॉलीवूड के जाने माने एक्टर अथर्व को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी किसी न किसी बात को लेकर चर्चाओं में बने रहते है. वहीं वह आज अपना जन्मदिन मना रहे है. अथर्व मुरली को अथर्व के रूप में भी जाना जाता है , अथर्व मुरली एक भारतीय फिल्म अभिनेता होने के साथ साथ उन्होंने तमिल फिल्मों में भी डेब्यू किया है. अभिनेता मुरली के बेटे और महान निर्देशक एस सिद्दलिंगैया के पोते , अथर्व ने अपने  करियर की शुरुआत बाना काठड़ी (2010) से की. उन्होंने तब अपने प्रदर्शन के लिए आलोचकों की प्रशंसा प्राप्त की, वहीं उन्होंने एक युवा के रूप में रोमांटिक और थ्रिलर फिल्म मुप्पोहुधुम अन करपनिगल में भी काम किया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार स्कूल पूरा करने के बाद, अथर्व ने फिल्मों में करियर बनाना शुरू किया और खुद को एक अभिनेता के रूप में तैयार करने के लिए स्टंट कोरियोग्राफरों के साथ क्लास भी लेना जारी कर दिया. 2009 में, उन्हें सत्या ज्योति फिल्म्स द्वारा निर्मित और बद्री वेंकटेश द्वारा निर्देशित एक फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने का प्रस्ताव मिला. मार्च 2009 में रिलीज़ हुई इस फिल्म का शीर्षक बाणा कथड़ी था , जिसमें साथी रोकी अभिनेत्री सामंथा के साथ अथर्व की जोड़ी थी. 

जानकारी के लिए हम बता दें कि गौतम मेनन ने पहले अथर्व को एक फिल्म के लिए निर्देशन के लिए चुना. एक साल बाद, उनकी अगली फिल्म रिलीज़ मुप्पोज़ुधुम अन करपनिगल थी, जहाँ उन्होंने मतिभ्रम से पीड़ित एक नौजवान की भूमिका निभाई, वहीं उनकी इस फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन किया और अपने फैंस का दिल भी जीत लिया. उनकी सबसे बड़ी फिल्म बाला के निर्देशन में परदेशी थी , जिसके लिए उन्होंने सर्वश्रेष्ठ अभिनेता - तमिल के लिए फिल्मफेयर अवार्ड सहित कई पुरस्कार जीते. उनकी सबसे बड़ी फिल्म निर्देशक सरगुणम की चंडी वीरन अभिनेत्री आनंदी के साथ थी , जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया. 

ऐश्वर्या ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीर

कमल हासन ने TASMAC खोलने के लिए TN सरकार की खिंचाई की!

जल्द अपनी अगली फिल्म में किरदार निभाएंगे थलपति विजय

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -