नैनी सेंट्रल से आज गुजरात की जेल में शिफ्ट होगा माफिया अतीक अहमद
नैनी सेंट्रल से आज गुजरात की जेल में शिफ्ट होगा माफिया अतीक अहमद
Share:

प्रयागराज: प्रयागराज के नैनी सेंट्रल जेल में कैद बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद को आज अहमदाबाद सेंट्रल जेल में स्थानांतरित किया जाएगा. गुजरात सरकार का पत्र मिलने के बाद यूपी प्रशासन ने अतीक अहमद की जेल बदले जाने के निर्देश जारी कर दिए हैं. जानकारी के अनुसार, वाराणसी बावतपुर हवाईअड्डे से वायुमार्ग द्वारा अहमदाबाद भेजा जाएगा. 

लखनऊ के रहने वाले रियल एस्टेट व्यवसायी मोहित जायसवाल को अगवा कर देवरिया जेल में पीटा गया था. यह वारदात माफिया अतीक अहमद के गुंडों ने की थी और तब अतीक देवरिया जेल में ही कैद था. युवक से जेल में कई कागजातों पर जबरन दस्तखत भी कराए गए थे. आलमबाग कोतवाली में इस घटना की शिकायत दर्ज कराई गई थी. इस घटना देवरिया जेल के अधिकारियों की लापरवाही उजागर हुई थी. जिस पर देवरिया के जेल अधीक्षक व जेलर सहित पांच जेलकर्मियों को निलंबित कर दिया गया था. 

इस घटना के बाद अतीक अहमद को देवरिया जेल से बरेली जेल भेज दिया गया था. 19 अप्रैल को अतीक अहमद को बरेली जेल से नैनी सेंट्रल जेल भेजा गया था. आपको बता दें कि बाहुबली अतीक अहमद वर्ष 2004 के लोकसभा चुनाव में फूलपुर से समाजवादी पार्टी (सपा) के टिकट पर सांसद बना था. वहीं, अतीक अहमद और उसके छोटे भाई अशरफ पर विधायक राजू पाल की हत्या का भी इल्जाम है.

पीएम मोदी की पहली कैबिनेट बैठक में लिए गए बड़े फैसले, किसान और विद्यार्थियों को मिलेगा ये लाभ

शर्मनाक हार के बाद कांग्रेस की बड़ी बैठक आज, हो सकते हैं बड़े फैसले

अमेरिका के वर्जीनिया में बंदूकधारी ने की अंधाधुंध फायरिंग, कई मरे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -