फिर बदली गई अतीक अहमद को जेल, अब अहमदाबाद में किया गया शिफ्ट
फिर बदली गई अतीक अहमद को जेल, अब अहमदाबाद में किया गया शिफ्ट
Share:

अहमदाबाद: बाहुबली नेता अतीक अहमद को सोमवार को अहमदाबाद की साबरमती सेंट्रल जेल में स्थानांतरित किया गया है। अतीक को वाराणसी से हवाई मार्ग के माध्यम से अहमदाबाद ले जाया गया। अतीक को गुजरात की किसी जेल में स्थानांतरित करने का आदेश शीर्ष अदालत ने दिया था। इसी आदेश पर कार्रवाई करते हुए यूपी सरकार ने गुजरात सरकार से सम्पर्क कर अतीक को अहमदाबाद जेल में शिफ्ट करने का निर्णय लिया। 

इससे पहले अतीक अहमद को विमान से वाराणसी से अहमदाबाद लाया गया। अतीक को पहले तो प्रयागराज के नैनी सेंट्रल जेल से वाराणसी हवाई अड्डे लाया गया। नैनी सेंट्रल जेल के डेप्युटी जेलर, सीओ दारागंज और एसआई रवीन्द्र यादव अतीक को हवाई अड्डे लेकर पहुंचे। बाहुबली अतीक को ट्रांसफर किए जाने का आदेश नैनी जेल में 31 मई को पहुंचा था। मेडिकल परीक्षण के बाद अतीक को सोमवार सुबह 5 बजे नैनी जेल से कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच अतीक अहमद को वाराणसी ले जाया गया। 

अतीक को सुबह 11 बजे की फ्लाइट से वाराणसी से अहमदाबाद हवाई अड्डे के लिए रवाना किया गया। वहां पहुंचने पर गुजरात पुलिस ने कड़ी सुरक्षा में लेकर अतीक को अहमदाबाद की साबरमती सेंट्रल जेल में शिफ्ट किया। अतीक अहमद पर बसपा विधायक की हत्या, लखनऊ के कारोबारी को गुर्गों से अगवा कराकर देवरिया जेल में मारपीट समेत अन्य कई गंभीर आरोप हैं। 

घरेलू मांग में उतार-चढ़ाव के कारण मिश्रित रहा खाद्य तेलों का रुख

सोमवार को बढ़त के साथ हुई रुपये की शुरुआत

सोमवार को लगातार पांचवें दिन पेट्रोल और डीजल के दामों में नजर आई गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -