जेल में कैद अतीक अहमद की पत्नी को ओवैसी ने बनाया उम्मीदवार, प्रयागराज से दिया टिकट

लखनऊ: जेल में कैद बाहुबली अतीक अहमद को उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में अपने परिवार की दावेदारी पेश करने के लिए AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी का साथ मिल गया है। अतीक की पत्‍नी शाहिस्‍ता परवीन प्रयागराज शहर पश्चिमी सीट से AIMIM की टिकट पर चुनाव लड़ेंगी। AIMIM के प्रयागराज मंडल के प्रवक्‍ता अफसर महमूद ने इसकी जानकारी दी है। 

उल्लेखनीय है कि प्रयागराज की शहर पश्चिमी सीट से अतीक अहमद का पुराना रिश्ता रहा है। अतीक लगातार पांच बार इस सीट से जीतकर विधानसभा पहुंचे थे। अतीक फूलपुर सीट से लोकसभा सांसद भी रहे। अतीक के अहमदाबाद जेल जाने के बाद ओवैसी ने शाहिस्‍ता परवीन को AIMIM में शामिल कर लिया था। इसके बाद से ही कयास लगाए जा रहे थे कि बाहुबली अतीक खुद या उनके परिवार का कोई सदस्‍य इस सीट से चुनावी मैदान में उतर सकता है। आखिरकार अब उनकी पत्‍नी शाहिस्‍ता परवीन इस सीट से AIMIM के टिकट पर उतरने जा रही हैं। 

शाहिस्‍ता परवीन के इस सीट पर प्रत्याशी होने से कांटे की टक्‍कर होने की उम्‍मीद जाहिर की जा रही है। लेकिन जेल में कैद बाहुबली अतीक अहमद खुद किस सीट से चुनाव लड़ेंगे यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। चर्चा है कि अतीक ने प्रयागराज की तीन सीटों, शहर पश्चिमी, दक्षिणी और फाफामऊ पर चुनावी मैदान में उतरने की सहमति मांगी थी। शहर पश्चिमी सीट पर उनकी पत्‍नी का टिकट पक्का हो जाने के बाद अब अतीक और उनके भाई खालिद अजीम उर्फ अशरफ के चुनाव लड़ने को लेकर अटकलें शुरू हो गई है।

'लड़की हैं तो क्या, टिकट दे दें ..', लड़की हूँ लड़ सकती हूँ अभियान पर बोलीं कांग्रेस नेता शहला अहरारी

चरणजीत चन्नी ही होंगे कांग्रेस के CM फेस, जानिए सोनू सूद ने कैसे दिए संकेत, Video

यूपी चुनाव में पीएम मोदी ने खुद संभाला मोर्चा, टिकट बंटवारे पर बैठक में हुए शामिल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -