सरेंडर करना चाहता है अतीक अहमद का 19 वर्षीय बेटा अली, जानिए क्या है पूरा मामला

अहमदबाद: गुजरात के अहमदाबाद जेल में कैद माफिया डॉन और पूर्व लोकसभा सांसद अतीक अहमद के छोटे बेटे अली अहमद ने अदालत में आत्मसमर्पण के लिए अर्जी दी है. अदालत ने प्रयागराज के करेली थाना पुलिस को 12 जनवरी को अली अहमद के आवेदन पर रिपोर्ट पेश करने के लिए कहा है. दरअसल, अतीक के बेटे अली पर बीते दिनों एक रिश्तेदार ने जमीन पर कब्जा करने का इल्जाम लगाया है. वहीं रिश्तेदार ने अली पर जान से मारने की धमकी देने का भी इल्जाम लगाया था. जिसके बाद पुलिस अतीक के बेटे अली की खोज कर रही है.

जानकारी के अनुसार, अतीक अहमद के 19 साल के बेटे अली की तरफ से दाखिल आवेदन में कहा गया है कि वह LLB प्रथम वर्ष का स्टूडेंट है और देश का शांतिप्रिय नागरिक है. मगर पुलिस बिना कोई कारण बताए 10 दिन से उसकी खोज कर रही है और घर पर छापा मारकर उसके घर के सदस्यों से पूछताछ कर रही है. लिहाजा उसका परिवार परेशानी में है और उन्हें तंग किया जा रहा है. इसलिए पुलिस स्टेशन करेली से रिपोर्ट तलब की जाए क्योंकि वह आत्मसमर्पण करना चाहता है.

बता दें कि बीते दिनों ही अतीक के साढ़ू के भाई ने अतीक के बेटे और उसके साथियों के खिलाफ शिकायत देते हुए कहा था कि अतीक ने उसने जान से मारने की धमकी दी है. बता दें कि अतीक का साढ़ू पहले उसके ही गिरोह में शामिल था और देवरिया जेल का मामला सामने आने के बाद वह अतीक से अलग हो गया था. वहीं साढ़ू के भाई की जमीन पर बीते दिनों अतीक का बेटा अली और उसके साथी पहुंचे थे. जिसके बाद पुलिस से शिकायत के बाद जब वह घटनास्थल पर पहुंची तो आरोपी अली वहां से फरार हो गया था. जबकि पुलिस ने उसके दो साथियों को अरेस्ट कर लिया था.

इंडियास्किल्स 2021 राष्ट्रीय प्रतियोगिता में ओडिशा ने 10 स्वर्ण पदक जीते

हिमाचल प्रदेश में भारी बर्फ़बारी, राज्य की 774 सड़कों पर आवागमन बंद

भारत को मिली अत्याधुनिक सुपरसोनिक मिसाइल, DRDO ने किया सफल परिक्षण

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -