अटल बिहारी वाजपेयी के खिलाफ अपशब्द बोलने वाला पुलिस की गिरफ्त में

Aug 20 2018 10:05 AM
अटल बिहारी वाजपेयी के खिलाफ अपशब्द बोलने वाला पुलिस की गिरफ्त में

नई दिल्ली : देश के पूर्व प्रधानमंत्री श्री अटल बिहारी वाजपेयी का 16 अगस्त की शाम को स्वर्गवास हो गया. इसके बाद उनके लिए किसी ने अपशब्द इस्तेमाल किये जिसके चलते उसे गिरफ्तार कर लिया गया. जानकारी के लिए बता दें, व्हाट्स एप ग्रुप के एडमिन हितेश कौशिक को गिरफ्तार कर लिया गया है क्योंकि उन्होंने अटल जी के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग किया था. हितेश कांग्रेस की ओर से नगर पंचायत अध्यक्ष पद प्रत्याशी रहा है. बताया जा रहा है कि व्हाट्स एप ग्रुप के डीपी पर अटल की फोटो लगाने को कहा था जिसके बाद उसने अपशब्द का इस्तेमाल किया.

यूपी की सभी नदियों में प्रवाहित की जाएगी अटलजी की अस्थियां- योगी

बताया जा रहा है मामला उत्तर प्रदेश के दनकौर का है जहाँ आरोपी हितेश ने अपने कसबे के लोगों का व्हाट्सएप ग्रुप बनाया है जिसका एडमिन हितेश ही है. कोतवाली प्रभारी फरमूद अली ने बताया कि शनिवार को ग्रुप के एक सदस्य ने एडमिन से पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का फोटो डीपी पर लगाने के लिए मैसेज भेजा था, इस पर हितेश कौशिक ने अपशब्द ग्रुप पर लिख दिया जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. 

यह देखते ही शनिवार शाम भाजपा के कार्यकर्ताओं में रोष जाग्रत हो गया और इसकी जानकारी उन्होंने पुलिस को दे दी और रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की. इसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया. बता दें, अटल जी के निधन से राजनैतिक दुनिया में सन्नाटा छा गया और सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि कई देशों में शोक की लहर दौड़ गई. उनकी अस्थियां देश की तमान नदियों में प्रवाहित कर दी गई हैं.

खबरें और भी..

अटल जी के जाने से पीएम मोदी के सिर से उठा पिता का साया

'एससी-एसटी अपने आप में ही प्रमोशन के हकदार' : केंद्र