आज संसद के सेंट्रल हॉल में राष्ट्रपति करेंगे अटल बिहारी वाजपेयी की तस्वीर का अनावरण

Feb 12 2019 09:40 AM
आज संसद के सेंट्रल हॉल में राष्ट्रपति करेंगे अटल बिहारी वाजपेयी की तस्वीर का अनावरण

नई दिल्ली : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत रत्न और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की प्रतिमा अनावरण के कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. संसद के सेंट्रल हॉल में अटल बिहारी वाजपेयी की तस्वीर का अनावरण किया जाएगा. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के जरिए अटल बिहारी वाजपेयी की आदमकद तस्वीर का अनावरण होगा.संसद में ये कार्यक्रम आज दस बजे से शुरू होगा.  

राजधानी में आंध्र भवन के पास मिला दिव्यांग का शव, खुदकुशी की आशंका

राष्ट्रपति करेंगे चित्र का अनावरण 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद संसद के सेंट्रल हॉल में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के चित्र का अनावरण करेंगे. लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन और राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश ने सोमवार को अपने-अपने सदन में इसकी जानकारी दी. महाजन ने लोकसभा में सदस्यों को सूचित करते हुए कहा कि मंगलवार को सुबह दस बजे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद संसद के केंद्रीय कक्ष में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के चित्र का अनावरण करेंगे. 

अभी घर ले आएं सुजुकी की यह गाडी, मिल रहा 80 हजार रु तक का डिस्काउंट

आज कुरुक्षेत्र के दौरे पर रहेंगे पीएम मोदी 

जानकारी के लिए बता दें उधर राज्यसभा के उपसभापति ने उच्च सदन में इस आशय की सूचना सदस्यों को दी. प्रतिमा अनावरण के बाद पीएम नरेंद्र मोदी हरियाणा में कुरुक्षेत्र के दौरे पर भी जाएंगे. कुरुक्षेत्र में पीएम स्वच्छ शक्ति 2019 कार्यक्रम में भागीदारी लेंगे.वही वहां पीएम कई परियोजनाओं का अनावरण भी करेंगे।

देश के इन राज्यों में जारी है स्वाइन फ्लू का कहर, आज भी इतनों की हुई मौत

जल्द ट्रेक पर उतरेगी वंदे भारत एक्सप्रेस, यात्रियों को करना होगा यह कार्य

गोवा के मंत्री ने ऑनलाइन खेल PUBG को बताया राक्षस