अलविदा अटल : दिग्गज हस्तियों समेत आम जनता ने भी किए वाजपेयी के अंतिम दर्शन

नई दिल्ली : देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन से करोड़ों देशवासियों को एक गहरा धक्का लगा है. देश के कद्दावर नेताओं में अबसे ऊपर रहने वाले अटल बिहारी वाजपेयी का कल शाम 5 बजकर 5 मिनट पर दिल्ली के AIIMS में निधन हो गया था, अटल बिहारी वाजपेयी का बीते दो माह से AIIMS में इलाज चल रहा था. हालांकि अटल बिहारी वाजपेयी मौत को मात देने में नाकाम रहे. उनके निधन के बाद देशभर में शोक की लहार दौड़ गई है. यहां तक कि उनके निधन से विदेशों में भी मातम पसर गया है.

बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड फिल्मों के भी शौकीन थे अटल जी

अटल बिहारी वाजपेयी का आज पूरे विधि-विधान के साथ शाम 4 बजे दिल्ली के स्मृति स्थल पर अंतिम संस्कार किया जाएगा. इससे पूर्व दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यालय पर आज उनकी पार्थिव देह को अंतिम दर्शन के लिए रखा गया है. जहां देश की दिगज हस्तियों के साथ आम लोग भी उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंच रहे हैं. 

जब अटल जी के लिए दिलीप कुमार ने नवाज़ शरीफ को लगाई थी फटकार

पीएम मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपानी, लालकृष्ण आडवाणी और गृहमंत्री राजनाथ सिंह समेत बड़ी राजनीतिक हस्तियों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी हैं. वहीं दूसरी ओर भाजपा कार्यालय पर राजधानी दिल्ली समेत दूर-दूर से आम लोग भी उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंच रहे हैं. महिला, बच्चे, बड़े और आम बुजुर्ग यहां कार्यालय पर उनके अंतिम दर्शन के लिए बेताब नजर आए. 

 

खबरें और भी...

इस महाकवि ने पहले ही कर दी थी अटल की मौत की भविष्यवाणी

पाकिस्तानी जनता के दिलों में भी बसते थे अटल जी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -