अलविदा अटल : अंतिम सफर पर निकले अमर-अटल वाजपेयी
अलविदा अटल : अंतिम सफर पर निकले अमर-अटल वाजपेयी
Share:

नई दिल्ली : भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की पार्थिव देह भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय से स्मृति स्थल के लिए रवाना हो चुकी है. हजारों की संख्या में जनसैलाब अपने चहेते नेता की एक झलक पाने के लिए चल रहा है. भारतीय जनता पार्टी के कई दिग्गज नेता भी इस अंतिम सफर में अटल बिहारी वाजपेयी के साथ चल रहे हैं. बता दें कि पीएम मोदी और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जैसे दिग्गज नेता अंतिम यात्रा में मौजूद हैं. 

अलविदा अटल : रोने पर मजबूर कर देंगी वाजपेयी को श्रद्धांजलि देती हुई ये तस्वीरें...

अटल बिहारी वाजपेयी का अंतिम संस्कार शाम 4 बजे हिन्दू विधि-विधान के अनुसार दिल्ली के स्मृति स्थल में किया जाएगा. बता दें कि अटल बिहारी वाजपेयी की अंतिम यात्रा करीब 2 घंटे लंबी चलेगी. अटल बिहार वाजपेयी की अंतिम यात्रा को देखते हुए दिल्ली में चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए है. बताया जा रहा है कि करीब 25 मुख्य सड़कों को बंद कर दिया गया है. 

अटल बिहारी वाजपेयी के अंतिम संस्कार में शामिल होंगे भूटान के राजा और अन्य पड़ोसी देशों के नेता

अंतिम सफर पर निकलने से पहले अटल बिहारी वाजपेयी की पार्थिव देह को आज दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय पर अंतिम दर्शन के लिए रखा गया था, जहां देश की दिग्गज राजनीतिक हस्तियों समेत आम लोगों ने भी अटल बिहारी के अंतिम दर्शन किए. वहीं विदेशों से भी कई हस्तियां अटल बिहारी के अंतिम दर्शन के लिए दिल्ली के भाजपा कार्यालय पर पहुंची. बता दें कि अटल बिहारी वाजपेयी का कल शाम दिल्ली के AIIMS में लंबी बीमारी के चलते निधन हो गया था. 

खबरें और भी...

अटलजी के निधन पर अमेरिका में शोक, माइक पोम्पियो ने कहा हम भारत के साथ

अटल बिहारी वाजपेयी के आगे झुका विदेशी मीडिया : अलविदा अटल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -