अंतिम सफर पर निकले अटल बिहारी वाजपेयी
अंतिम सफर पर निकले अटल बिहारी वाजपेयी
Share:

नई दिल्ली. पूर्व प्रधानमंत्री और भारत रत्न से सम्मानित अटल बिहारी वाजपेयी जी के पार्थिव शरीर को उनके निवास कृष्ण मेनन मार्ग स्थित बंगले से बीजेपी कार्यालय ले जाया जाएगा. सुबह साढ़े सात बजे अटल जी के अंतिम दर्शन के लिए उनके आवास के दरवाजे खोले गए थे जिसके बाद पीएम सहित कई बड़े नेता और विपक्षी पार्टी के सदस्य सहित आम लोग भी अटल बिहारी के अंतिम दर्शन करने पहुंचे थे. करीब 08:45 बजे आम लोगों को अटल बिहारी के अंतिम दर्शन करने से रोक दिया गया था.

अटल बिहारी वाजपेयी को अब अंतिम सफर पर ले जाया जा रहा है. अटल निवास से बीजेपी कार्यालय के बीच के सभी मार्गो पर भारी सुरक्षा बल तैनात है और बड़ी संख्या में भी लोग मौजूद हैं. उनके पार्थिव शहर को ले जाने के लिए ट्रक को पूरी तरह से फूलों से सजाया गया है. पीएम मोदी पहले ही दीन दयाल उपाध्याय मार्ग स्थित बीजेपी कार्यालय पहुंच चुके हैं.

दोपहर करीब 1 बजे अटल जी की अंतिम यात्रा निकाली जाएगी जिसके बाद उन्हें यमुना राजघाट के करीब राष्ट्रीय स्मृति स्थल पर ​ले जाएंगे और वहां करीब चार बजे अटल जी का अंतिम संस्कार किया जाएगा. आपको बता दें 16 अगस्त को शाम 5 बजकर 5 मिनट पर अटल जी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था.

अटल जी के कुछ अनसुने किस्से..

वाजपेयी के अंतिम दर्शन के लिए राहुल-सोनिया सहित कई नेता हुए शामिल

अटल बिहारी वाजपेयी राजनीति के एक बड़े व्यक्तिव थे : इमरान खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -