अटल जी की याद में रो पड़े बॉलीवुड के सितारे, कही दिल छू लेने वाली बात
अटल जी की याद में रो पड़े बॉलीवुड के सितारे, कही दिल छू लेने वाली बात
Share:

देश के पूर्व प्रधान मंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर जहां पूरा देश दुःख मना रहा है वही बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारे भी उनके निधन से सदमे में हैं. कई सेलिब्रिटीज ने वाजपेयी के निधन पर ट्विटर के जरिए अपना दुःख जाहिर किया है. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, किंग खान शाहरुख़ और स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने ट्वीट कर अटल जी के निधन पर शोक व्यक्त किया है.

सबसे पहले बात की जाए शाहरुख़ खान की ही तो उनका अटल बिहारी से गहरा लगाव है. शाहरुख़ ने अटल बिहारी की कविताओं के एल्बम 'संवदेना' में काम किया है. अटल बिहारी के निधन की खबर सुनते ही शाहरुख़ खान को बड़ा झटका लगा और उन्होंने भावुक होकर ट्वीट के जरिए अपना दुःख व्यक्त किया.

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में लिखा कि- 'अटल बिहारी वाजपेयी (1924-2018) भावपूर्ण श्रधांजलि ; एक महान नेता , प्रख्यात कवि ,अद्भुत वक्ता व प्रवक्ता मिलनसार व्यक्तित्व. बाबूजी के प्रशंसक और बाबूजी उनके...'

लता मंगेशकर ने अपने ट्वीट ने लिखा कि- 'ऋषितुल्य पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न, अटल बिहारी वाजपेयी जी के स्वर्गवास की वार्ता सुनके मुझे ऐसे लगा जैसे मेरे सर पर पहाड़ टूटा है, क्योंकि मैं उनको पिता समान मानती थी.' लता मंगेशकर ने तो अटल जी की तारीफ करते हुए दिल छू लेने वाली बात कह दी थी.

रजनीकांत ने ट्वीट कर लिखा कि- 'महान राजनेता' बताया. उन्होंने कहा, 'श्री वाजपेयी जी जैसे महान राजनेता के निधन के बारे में सुनकर मैं दुखी हूं. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे.'

प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट कर लिखा कि- 'अटल जी को उनके दूरदर्शी विचारों और देश को योगदान देने पर याद किया जाएगा.

बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड फिल्मों के भी शौकीन थे अटल जी

इस महाकवि ने पहले ही कर दी थी अटल की मौत की भविष्यवाणी

पाकिस्तानी जनता के दिलों में भी बसते थे अटल जी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -