बॉलीवुड से भी जुड़े थे अटल बिहारी वाजपेयी, देखें अनदेखी तस्वीरें
बॉलीवुड से भी जुड़े थे अटल बिहारी वाजपेयी, देखें अनदेखी तस्वीरें
Share:

भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की काफी गंभीर चल रही थी जिसके बाद उन्होंने दिल्ली के एम्स अस्पताल में गुरुवार शाम 5.5 मिनट पर अंतिम सांसें ली. पिछले 24 घंटे में उनकी सेहत में कोई सुधार नहीं हुआ है और लगातार खबरें बनी हुई थी देशभर में उनके लिए दुआ मांगी जा रही थी लेकिन 93 साल की उम्र अटल जी सभी को छोड़कर चले गए.

दिल्ली के एम्स अस्पताल में लाइफ सपॉर्ट सिस्टम पर थे जिसके बाद उन्होंने अपने प्राण त्याग दिए. अटल जी के जाने के एक युग का अंत हुआ.

अटल जी एक अच्छे राजनेता ही नहीं बल्कि एक साहित्यकार, पत्रकार और एक कवि भी थे. उनकी कई कवितायेँ बॉलीवुड में भी छायी हैं जिनमें बॉलीवुड सितारे भी सितारे आये हैं. अटल जी का नाता बॉलीवुड इंडस्ट्री से काफी जुड़ा हुआ था.

कई सितारों के साथ उनकी तस्वीरें हैं जिन्हें आपने कभी नहीं देखा होगा. आज हम आपको अटलजी की कुछ अनदेखी तस्वीरें बताने जा रहे हैं जिनमे वो बॉलीवुड सितारों के साथ नज़र आ रहे हैं जो बेहद ही खूबसूरत हैं. 

अटलजी बॉलीवुड के कई पुराने सितारों के साथ तस्वीरों में हैं संजीव कुमार, श्रीदेवी, हेमा मालिनी, रेखा गुलज़ार जैसे सितारों के साथ नज़र आ चुके हैं.

अटल जी ने देश के लिए कई अच्छे काम किये हैं और अपने जीवन में कभी हार नहीं मानी बल्कि कई बार प्रधानमंत्री बनकर भी त्यागपत्र देना पड़ा फिर भी वो आखिर में प्रधानमंत्री के पद पर आये और भर संभाला. बताया जाता है 10 सालों से अटलजी व्हीलचेयर पर थे और कई महीनों से दिल्ली के अस्पताल में भर्ती थे. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

अटल बिहारी वाजपेयी की कविता में नज़र आये शाहरुख़ खान

मोदी और वायपेयी का रिश्ता, CM बनाने के ल‍िए शमशान से फोन कर बुलाया था

पर्दे पर भी दिखाई देंगे अटल बिहारी वाजपेयी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -